रोनाल्डो-कोहली की राह पर चले सुरेश रैना, पत्नी से करवाया यह काम

सुरैश रैना की शादी को पांच साल हो गए हैं

सुरैश रैना की शादी को पांच साल हो गए हैं

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने साल 2015 में प्रियंका चौधरी से शादी की थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2020, 8:33 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. देश भर में लगे लॉकडाउन के कारण लोगों का बाहर जाना बंद हो गया है. छोटे-छोटे काम भी खिलाड़ियों को घर पर रहकर खुद करने पड़ रहे हैं. भारतीय टीम के टी20 किंग कहे जाने वाले सुरेश रैना  (Suresh Raina) भी दिल्ली स्थित अपने घर में रहते हुए लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं. ऐसे में जब उन्हें लगा कि उनके बाल बड़े हो गए और शायद उन्हें मदद की जरूरत हैं तो अनुष्का शर्मा की तरह उनकी पत्नी मदद के लिए आगे आई.

रैना को पत्नी ने दिया हेयरकट

लॉकडाउन के कारण लोगों को बाल कटाने के लिए घर से बाहर जाने की इजाजत नहीं है. ऐसे में रैना ने खुद ही यह काम करने की ठानी. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना नया हेयरस्टाइल शेयर करते हुए फैंस को बताया कि उनकी पत्नी ने इस काम में उनकी मदद की. ट्वीटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं ज्यादा दिनों तक इंतजार नहीं कर सकता और उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका रैना का भी आभार व्यक्त किया जिन्होंने उनकी इसमें मदद की.


कोहली-रोनाल्डो कर चुके हैं यह काम

सुरेश रैना से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उनके बाल काटती नजर आ रही थी. इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ लाइव वीडियो को दौरान उन्होंने बताया था कि अनुष्का ने काफी अच्छा हेयरकट दिया है. कोहली के बाद फुटबॉल जगत के दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी ऐसा कुछ करते दिखे थे. उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने भी रोनाल्डो के बाल काटकर उन्हें नया लुक दिया था.

Sunday Special: ज्यादा खेलने से दिमाग पर पड़ रहा था असर, जानिए न खेलने से क्या होगा खिलाड़ियों का



धोनी की 'ताकत' के आगे झुका ये दिग्गज खिलाड़ी, कहा- उनका कर्ज कभी नहीं चुका सकता

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज