खेल

  • associate partner

IPL 2020: बीसीसीआई अधिकारी ने दिए संकेत, चाहकर भी CSK में नहीं लौट सकते सुरेश रैना!

IPL 2020: बीसीसीआई अधिकारी ने दिए संकेत, चाहकर भी CSK में नहीं लौट सकते सुरेश रैना!
चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने सुरेश रैना के लौटने के पीछे पारिवारिक कारण बताया (फाइल फोटो )

सुरेश रैना (Suresh Raina) बीते दिनों आईपीएल (IPL 2020) और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) को छोड़कर भारत लौट आए थे, मगर अब उनका कहना है कि वो टीम के पास वापस लौट सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 6:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कुछ दिन पहले सुरेश रैना (Suresh Raina) ने आईपीएल (IPL 2020) और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) को छोड़कर अचानक भारत लौटकर हर किसी को हैरान कर दिया था. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने रैना के भारत लौटने के पीछे पारिवारिक कारण बताया. हालंकि फ्रेंचाइजी के मालिक एन श्रीनिवासन का कहना था कि रैना कमरे से नाखुश थे. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार खिलाड़ी रैना ने टीम में कोरोना फैलने के दो दिन बाद दुबई छोड़ा था. इसके बाद सीएसके के उपकप्‍तान ने एक इंटरव्‍यू में संकेत दिया था कि वह शायद वापस टीम से जुड़ सकते हैं. वहीं टीम के मालिक ने भी कहा था कि रैना के लौटने पर कोई भी फैसला कप्‍तान और टीम मैनेजमेंट करेगी.

हालांकि रैना के लिए अब वापस लौटना आसान नहीं माना जा रहा, क्‍योंकि उन्‍हें इसके लिए बीसीसीआई (BCCI) की मंजूरी की जरूरत होगी. टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बोर्ड अभी भी उनके आईपीएल से हटने के पीछे का कारण नहीं जानता और रैना को शायद इसके बारे में बताना पड़ सकता है. रैना के कारणों से अगर बीसीसीआई संतुष्‍ट नहीं होता है तो रैना की वापसी की योजनाओं पर पानी फिर सकता है.

गलत होने पर कौन होगा जिम्‍मेदार? 
सूत्र ने कहा कि बीसीसीआई को इसका मूल्‍यांकन करना है कि रैना के भारत लौटने के पीछे वास्‍तव में क्‍या कारण थे. अगर यह उनके परिवार के बारे में हैं तो यह उनका निजी कारण है. यदि एमसस धोनी के साथ विवाद था तो यह सीएसके का आंतरिक मामला है.
यह भी पढ़ें: 



IPL के इतिहास में चौथी बार ओपनिंग मैच खेलेंगी CSK और MI, जानिए अभी तक कौन रहा किस पर भारी

IPL 2020: जारी हुआ आईपीएल का कार्यक्रम, जानिए किस दिन कौन सी टीमें भिड़ेंगी, यहां देखें पूरा शेड्यूल

अगर रैना डिप्रेशन के कारण वापस लौटे हैं तो यह एक मानसिक मामला है. अगर वह डिप्रेशन में हैं तो हम उन्‍हें जाने नहीं दे सकते. अगर कुछ गलत हो जाता है तो इसका जिम्‍मेदार कौन होगा. अभी तक आईपीएल से हटने के बाद किसी भी खिलाड़ी ने वापसी नहीं की है और अब यह देखना बाकी है कि क्‍या बोर्ड रैना को हरी झंडी देता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज