होम /न्यूज /खेल /चेन्नई सुपर किंग्स के वाट्सऐप ग्रुप से हुए बाहर हुए सुरेश रैना, वापसी के लिए धोनी से कर रहे हैं बात!

चेन्नई सुपर किंग्स के वाट्सऐप ग्रुप से हुए बाहर हुए सुरेश रैना, वापसी के लिए धोनी से कर रहे हैं बात!

सुरेश रैना ने आईपीएल में 193 मैच खेले हैं. रैना के बाद रोहित शर्मा ने 192 और दिनेश कार्तिक ने 185 मैच खेले हैं.

सुरेश रैना ने आईपीएल में 193 मैच खेले हैं. रैना के बाद रोहित शर्मा ने 192 और दिनेश कार्तिक ने 185 मैच खेले हैं.

सुरेश रैना (Suresh Raina) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ यूएई (UAE) पहुंचे थे लेकिन 20 अगस्त को निजी क ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) जबसे आईपीएल (IPL) के शुरू होने से पहले ही वापस भारत लौट आए हैं तबसे यह मुद्दा बड़ा विवाद बन गया है. टीम के मालिक एन श्रीनिवासन (N Srinivasan) के विवादित बयान के बाद ऐसा माना जा रहा था कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रैना (Suresh Raina) के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. अब यह खबरें आ रही हैं कि सीएसके ने रैना को टीम वाट्सऐप ग्रुप से बाहर कर दिया है.

    वाट्सऐप ग्रुप से बाहर हुए रैना
    कुछ समय पहले खबरें आई थी की सीएसके के गेंदबाज दीपक चाहर और बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद रैना 30 अगस्त को निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल की शुरुआत से पहले ही भारत लौट आए थे. खबरें आई थीं कि रैना होटल में अपने कमरे को लेकर नाराज थे. खबरों के मुताबिक रैना ने जिस दिन लौटने का फैसला किया उसके अगले ही दिन उन्हें टीम के वाट्सऐप ग्रुप से बाहर कर दिया गया. सूत्रों ने बताया, 'जिस दिन वह वापस गए उसके अगले दिन उन्हे सीएसके के ग्रुप से बाहर कर दिया गया था. वह अब टीम मैनेजमेंट, कोच औऱ सीईओ से वापसी को लेकर बात कर रहे हैं.'

    सुरेश रैना की वापसी पर अब भी कायम है सवाल
    चेन्नई सुपर किंग्स ने हालांकि रैना की जगह अभी किसी को रिप्लेसमेंट के लिए नहीं बुलाया है. टीम के सीईओ का कहना है कि कप्तान धोनी कोच फ्लेमिंग मौजूदा टीम से संतुष्ट हैं और उन्होंने खिलाड़ी की मांग नहीं की है.

    काशी विश्वनाथन से रैना के फ्रेंचाइजी के साथ भविष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि टीम अपने सभी खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करती है. उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, 'रैना ने कहा था कि वह सत्र के लिए उपलब्ध नहीं है. हम हमेशा अपने खिलाड़ियों का सहयोग करते हैं.' उन्होंने कहा कि उनके कुछ व्यक्तिगत मुद्दे चल रहे हैं. इसलिए जब भी वह फिट हो और तैयार हो, वह वापस आ सकता है. हम ऐसा ही चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को भी उम्मीद है कि सुरेश रैना आईपीएल 2020 में वापसी कर सकते हैं.

    Tags: Chennai super kings, Cricket news, IPL 2020, Sports news, Suresh raina

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें