यूएई से अचानक भारत लौटे CSK के बल्लेबाज सुरेश रैना, आईपीएल के पूरे सीजन से हुए बाहर

यूएई से अचानक भारत लौटे CSK के बल्लेबाज सुरेश रैना, आईपीएल के पूरे सीजन से हुए बाहर
सुरेश रैना यूएई से लौटे भारत

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 1:54 PM IST
  • Share this:
 नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) खेलने के लिए यूएई पहुंचे चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina)) पारिवारिक कारणों से देश वापस आ गए हैं. वह पूरे सीजन के टीम से बाहर हो गए हैं. सीएसके के सीईओ के ई विश्वनाथन ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी औऱ कहा कि टीम इस समय में उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है.



सीएसके के सीईओ ने ट्विटर पर लिखा, 'सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौट चुके हैं. वह पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स इस समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है.' आपको बता दें कि इसी साल मार्च में रैना दोबारा पिता बने थे. उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था. बेटे का नाम दोनों ने रियो रखा था.
क्वारंटाइन थी चेन्नई सुपर किंग्स
सीएसके के सदस्य को दुबई पहुंचने के बाद ही कोरोना हुआ था जिसके बाद शुक्रवार को पूरी टीम को क्वारंटाइन कर दिया गया था. ऐसी खबरें चल रही हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कुल 11 सदस्यों को कोरोना हुआ है, जिसमें से एक भारतीय खिलाड़ी भी है. बता दें चेन्नई की टीम चेपक में पांच दिन का कैंप करने के बाद 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और वो 6 दिन के क्वारंटाइन पीरियड में थी. सुरेश रैना भी टीम के साथ यूएई पहुंचे थे. वह चेन्नई में हुए कैंप का भी हिस्सा थे. जहां बाकी टीम होटल में बंद थी वहीं रैना देश लौट आए हैं.



Eng vs Pak: टॉम बैंटन ने खेली तूफानी अर्धशतकीय पारी, लेकिन बारिश की भेंट चढ़ा पहला टी20

संन्यास का कर चुके हैं ऐलान
सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर 15 अगस्त को पोस्ट किया था कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं  सुरेश रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट मैच और 226 वनडे के अलावा कुल 78 टी-20 मैच खेले. 226 वनडे मैचों में रैना ने पांच शतकों की मदद से 5615 रन बनाए. टी-20 क्रिकेट में उन्होंने एक शतक के साथ 1605 रन बनाए थे. टेस्ट मैचों में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और 18 टेस्ट मैचों में उनके बल्ले से महज 768 रन निकले थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading