सुरेश रैना ने किया खुलासा, कॉलेज के दिनों में इस एक्ट्रेस को डेट पर ले जाना चाहते थे

भारतीय टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम फंड केयर में 52 लाख रुपये दान दिए हैं.

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बचपन की दोस्त और इनवेसमेंट बैंकर प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) से शादी की है

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. हालांकि अपनी निजी जिंदगी में वह काफी खुश हैं और क्रिकेट से समय मिलते ही अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आते हैं. इन दिनों वह चेन्नई (Chennai) में है जहां आईपीएल (IPL) से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कैंप में हिस्सा ले रहे हैं. सुरेश रैना उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो अपने परिवार को काफी अहमियत देते हैं. काफी क्रिकेट खिलाड़ी जहां मॉडल और एक्ट्रेस को डेट करते हैं या कई उनसे शादी भी कर चुके हैं सुरेश रैना ने इनवेस्टमेंट बैंकर प्रियंका चौधरी से शादी की है. हालांकि सुरेश रैना (Suresh Raina) ने हाल ही में खुलासा किया कि एक ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं जिन्होंने लंबे समय तक उनके दिल में राज किया.

    सोनाली बेंद्रे पर आया था सुरेश रैना का दिल
    रैना ने 'जिंग गैम ऑन' शो में खुलासा किया कि उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) बहुत ज्यादा पसंद थी और वह कॉलेज के दिनों में उनके साथ डेट पर जाने के सपने देखते थे. सुरेश रैना (Suresh Raina) को शो में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) का खास मैसेज भी सुनाया गया जिसे देखकर वह बहुत खुश हो गए. कुछ समय पहले सोनाली बेंद्रे कैंसर से लड़ती हुई नजर आई थी. उस समय भी रैना ने उन्हें एक खास मैसेज भेजा था. सोनाली बेंद्रे सरफरोश, हम साथ-साथ हैं, दिलजले जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

    बेटी को अपनी सबसे बड़ी ताकत मानते हैं रैना
    इस शो पर रैना (Suresh Raina) ने यह भी बताया कि उनकी चार साल की बेटी ग्रासिया (Gracia) उनकी जिंदगी में कितनी अहम हैं. रैना ने कहा, 'मेरी बेटी मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट हैं. उसके आने से हम सबकी जिंदगी बदल गई. वो छोटे लम्हें जो मैं उसके साथ बिताता हूं, बहुत कीमती हैं. वह मेरी ट्रेवल बडी हैं और जिम बडी भी.'

    सुरेश रैना अब हमें जल्द ही आईपीएल (IPL) में खेलते नजर आयेंगे. रैना ने पिछले आईपीएल के बाद घुटने में लगी चोट के कारण कोई भी मैच नहीं खेला हैं. रैना ने अगस्त में अपने घुटने की सर्जरी करवाई थी और अब वह पूरी तरह से उभर हो चुके हैं. हाल में ही उन्होंने कहा था की आईपीएल 2020 में अच्छा प्रदर्शन करके वो वापसी के बारें में सोचना चाहते हैं.

    पाक बल्लेबाज का करियर खतरे में, पहले कपड़े उतारे और अब 'मां-भाई' पर ट्वीट कर उड़वाई खिल्ली, पीसीबी ने किया निलंबित

    घर में हुई इमरान खान की बेइज्जती, फैन ने पूछा-1992 में टीम को वर्ल्ड चैंपियन बनाने में आपका योगदान ही क्या था?