एमएस धोनी से झगड़े पर बोले सुरेश रैना, कहा- फिर से शुरू होगी पार्टनरशिप, चीजें सही होंगी


सुरेश रैना और एमएस धोनी की दोस्‍ती अक्‍सर सुर्खियों में रहती थी  (PHOTO-SURESH RAINA INSTAGRAM)

सुरेश रैना और एमएस धोनी की दोस्‍ती अक्‍सर सुर्खियों में रहती थी (PHOTO-SURESH RAINA INSTAGRAM)

सुरेश रैना (Suresh Raina) आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने से पहले ही भारत लौट गए थे. ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि दुबई में एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ उनका विवाद हुआ था

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2021, 9:47 AM IST
  • Share this:

नई दिल्‍ली. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर सुरेश रैना (Suresh Rana) पिछले साल आईपीएल का 13वें सीजन शुरू होने से पहले ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स का साथ छोड़कर यूएई से भारत लौट गए थे. जिसके बाद उनके भारत लौटने पर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. हालांकि टीम के मालिक एन श्रीनिवासन ने कहा था कि रैना होटल में एमएस धोनी के जैसा कमरा न मिलने से नाराज थे. रैना के भारत लौटने पर कहा जा रहा था कि उनका एमएस धोनी (MS Dhoni) से भी विवाद हुआ है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धोनी ने रैना से बात की थी, उन्‍हें शांत करवाने की कोशिश भी की थी, मगर इसके बावजूद रैना अपने फैसले से टस से मस नहीं हुए. धोनी और रैना के बीच के गहरे रिश्‍ते किसी से छिपे नहीं हैं. धोनी के साथ अपने रिश्‍ते पर रैना ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि धोनी के साथ मेरी दोस्‍ती अलग तरह की है. हमने साथ में भारत और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए काफी मैच जीते हैं. हम जल्‍दी मिलेंगे और योजना बनाएंगे. हमारी पार्टनरशिप फिर से शुरू होगी. चीजें सही होगी और मुझे उम्‍मीद है कि सब कुछ योजना के अनुसार होगा.

यह भी पढ़ें: 

IPL 2020 छोड़कर भारत लौटने पर सुरेश रैना का बड़ा बयान, कहा-कोई पछतावा नहीं, समझदारी भरा फैसला था
जानिए क्यों बीसीसीआई ने चेतेश्वर पुजारा की जगह रोहित शर्मा को बनाया टेस्ट टीम का उपकप्तान

काफी मजबूत है धोनी और रैना की दोस्‍ती

धोनी और रैना की दोस्‍ती किसी से छिपी नहीं है. रैना के मन में धोनी को लेकर कितना सम्‍मान और लगाव है, इसका सबूत तो उन्‍होंने पिछले साल 15 अगस्‍त को ही दे दिया था, जब धोनी ने शाम 7 बजकर 29 मिनट पर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लिया और इसके कुछ मिनट बाद ही रैना ने भी संन्‍यास की घोषणा कर दी थी. हर मोड़ पर दोनों ने एक दूसरे का साथ दिया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज