सुरेश रैना ने पूछा, फिर से कब जिंदगी में आएगी शांति, लोगों से घर पर रहने की भी अपील

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने सवालिया अंदाज में लिखा है कि कब फिर से शांति से जिंदगी जी पाएंगे. (Twitter)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने सवालिया अंदाज में लिखा है कि कब फिर से शांति से जिंदगी जी पाएंगे. (Twitter)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने रविवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह कुछ सोच-विचार में डूबे हैं. उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा, 'आखिर कब वह वक्त आएगा कि हम सब ये जो दुनिया में हो रहा है, इससे फ्री हो पाएंगे और एक बार फिर से शांति से जिंदगी जी सकेंगे.

  • Share this:

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ लगातार फोटो-वीडियो शेयर करते हैं. उन्होंने रविवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह कुछ सोच-विचार में डूबे हैं. उन्होंने साथ ही कैप्शन में कोविड-19 महामारी से जुड़ी परेशानियों के दूर होने पर सवाल भी किया है.

देश में रविवार को कोरोना वायरस के सक्रिय मामले घटकर 36,18,458 रह गए, पॉजिटिविटी रेट (संक्रमण दर) भी कम होकर 16.98 फीसदी हो गया है. हालांकि कई राज्यों में लॉकडाउन लगा है और केवल जरूरी काम के लिए बाहर निकलने की बार-बार अपील की जा रही है. इसी बीच रैना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और पूछा कि आखिर यह सब पहले जैसा कब तक होगा.

इसे भी पढ़ें, सलमान बट के कटाक्ष से तिलमिलाए माइकल वॉन, बोले- मैं मैच फिक्सिंग में तो शामिल नहीं रहा

34 वर्षीय रैना ने कैप्शन में लिखा, 'सोच रहा हूं कि आखिर कब वह वक्त आएगा कि हम सब ये जो दुनिया में हो रहा है, इससे फ्री हो पाएंगे और एक बार फिर से शांति से जिंदगी जी सकेंगे.' उन्होंने साथ ही हैशटैग में घर पर रहने (#StayHome) की भी अपील की.


अंतरराष्ट्रीय करियर में 7988 रन बनाने वाले रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं. आईपीएल का 14वां सीजन स्थगित होने के बाद वह अन्य खिलाड़ियों की तरह अपने घर लौट गए हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज