Home /News /sports /

सुरेश रैना का बड़ा खुलासा- प्रियंका को शादी के लिए मनाने को ली थी 45 घंटे की फ्लाइट

सुरेश रैना का बड़ा खुलासा- प्रियंका को शादी के लिए मनाने को ली थी 45 घंटे की फ्लाइट

सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी ने 3 अप्रैल 2015 को शादी की थी. (फोटो साभार sureshraina3 Instagram )

सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी ने 3 अप्रैल 2015 को शादी की थी. (फोटो साभार sureshraina3 Instagram )

आखिर शादी कैसे हुई और इसके लिए किसने पेशकश की? इस सवाल के जवाब में सुरेश रैना ने बताया कि उन्होंने इसकी पेशकश की थी. शादी के प्रस्ताव पर प्रियंका के पिता आसानी से मान गए थे. लेकिन प्रियंका ने साफ कर दिया कि वे बिना मिले इतना बड़ा फैसला नहीं ले सकतीं.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में सबसे खराब प्रदर्शन चेन्नई सुपरकिंग्स का चल रहा है और इसकी एक बड़ी वजह सुरेश रैना का टीम के साथ ना होना हो सकता है. सुरेश रैना आईपीएल खेलने के लिए यूएई गए जरूर थे, लेकिन खेले नहीं. वे अचानक यूएई और टीम का साथ छोड़कर भारत लौट आए. अब वे परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. सुरेश रैना इसी दौरान एक टीवी शो में पत्नी प्रियंका के साथ आए और कई खुलासे किए. रैना ने बताया कि वे प्रियंका को शादी के लिए मनाने के लिए 45 घंटे की फ्लाइट ली थी.

    सुरेश रैना, पत्नी प्रियंका के साथ कपिल शर्मा के टीवी शो में आए. रैना ने इस दौरान बताया कि प्रियंका उनके कोच की बेटी हैं और वे बचपन से एकदूसरे को जानते थे. हालांकि, एक ऐसा वक्त आया, जब वे आठ साल तक एकदूसरे से नहीं मिले. सुरेश रैना उन दिनों भारतीय टीम के लिए खेल रहे थे और प्रियंका विदेश में थीं.

    आखिर शादी कैसे हुई और इसके लिए किसने पेशकश की? इस सवाल के जवाब में सुरेश रैना ने बताया कि उन्होंने इसकी पेशकश की थी. शादी के प्रस्ताव पर प्रियंका के पिता आसानी से मान गए थे. लेकिन प्रियंका ने साफ कर दिया कि वे बिना मिले इतना बड़ा फैसला नहीं ले सकतीं. रैना के मुताबिक जब प्रियंका ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया तब वे ऑस्ट्रेलिया में थे. प्रियंका ब्रिटेन में थी.

    सुरेश रैना ने बताया कि उन्होंने प्रियंका से मिलने के लिए ऑस्ट्रेलिया से दुबई होते हुए ब्रिटेन तक का सफर किया. यह करीब 45 घंटे का सफर था. रैना ने यह भी कहा कि वो जिंदगी की सबसे खूबसूरत फ्लाइट थी. जाते हुए भी दिल में मोहब्बत थी और लौटते हुए मोहब्बत मिलने की खुशी थी.  सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी ने 3 अप्रैल 2015 को शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं.

    Tags: Chennai super kings, Csk, Indian Cricket Team, IPL, IPL 2020, Priyanka Raina, Suresh raina, Team india

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर