होम /न्यूज /खेल /VIDEO: सुरेश रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सुपरमैन बन लपका अविश्वसनीय कैच, सचिन ने लगा लिया गले

VIDEO: सुरेश रैना ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सुपरमैन बन लपका अविश्वसनीय कैच, सचिन ने लगा लिया गले

सुरेश रैना का रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खास अंदाज देखने को मिला. (Screen Grab)

सुरेश रैना का रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खास अंदाज देखने को मिला. (Screen Grab)

Road safety World Series 2022: पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना का रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

सुरेश रैना की गिनती दुनिया के सबसे अच्छे फील्डर में होती रही है.
आईपीएल की नीलामी में अनसोल्ड रहे रैना ने कुछ दिनों पहले ही क्रिकेट से संन्यास लिया.
रैना फिलहाल वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स के लिए सचिन तेंदुलकर के साथ खेल रहे हैं.

रायपुर. भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना की गिनती दुनिया के सबसे अच्छे फील्डर में होती रही है. इस साल आईपीएल की नीलामी में अनसोल्ड रहे रैना ने कुछ दिनों पहले ही क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की घोषणा कर दी. रैना फिलहाल रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स के लिए सचिन तेंदुलकर के साथ खेल रहे हैं. बुधवार को सेमीफाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स आमने- सामने हैं, बारिश के कारण मैच रोकने से पहले रैना फील्ड में पूरी लय में दिखे.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में मैदान पर सुरेश रैना पूरे समय फील्डिंग में अलर्ट दिखाई दिए. पारी के 16वें ओवर में इंडिया के लिए अभिमन्यु मिथुन गेंदबाजी कर रहे थे. उनकी फुल टॉस गेंद को बल्लेबाज बेन डंक ने पॉइंट की तरफ उछाल दिया, वहां सुरेश रैना फील्डिंग कर रहे थे, गेंद उनसे दूर थी, लेकिन रैना ने बाईं तरफ हवा में छलांग लगाकर गेंद को लपक लिया, इसके बाद बाहुबली अंदाज में इसे सेलिब्रेट किया. कैच के बाद रैना के पास पहुंचे सचिन तेंदुलकर ने उन्हें गले लगा लिया. हालांकि रैना वर्ल्ड सीरीज में बल्ले से कोई खास जलवा नहीं दिखा पाए.

बारिश की वजह से रोकना पड़ा खेल
इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स का सेमीफाइनल बारिश की वजह से रोकना पड़ा. 17 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 5 विकेट पर 136 रन था. कैमरुन व्हाइट 6 और ब्रैड हैडिन 1 रन बनाकर खेल रहे थे. हालांकि बारिश होने के बाद भी मैच रद्द नहीं हुआ. गुरुवार यानि आज फिर से 3.30 बजे से मैच शुरू होगा. इंडिया के लिए अभिमन्यु मिथुन और यूसुफ पठान ने 2-2 विकेट लिए हैं.

Tags: Former Indian Cricketer, Road Safety world series, Sachin tendulkar, Suresh raina

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें