सुरेश रैना और उनकी पत्‍नी पर टूटा दुखों का पहाड़, कोविड-19 से जंग हारा करीबी

प्रियंका रैना ने परिवार के साथ तस्‍वीर शेयर की (फोटो क्रेडिट: @PriyankaCRaina ट्विटर)

प्रियंका रैना ने परिवार के साथ तस्‍वीर शेयर की (फोटो क्रेडिट: @PriyankaCRaina ट्विटर)

सुरेश रैना (Suresh Raina) की पत्‍नी प्रियंका ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि पिछले 10 दिन उनके परिवार के लिए बहुत दर्दनाक थे. वह आखिरी बार अपने परिवार के सबसे मजबूत शख्‍स को देख भी नहीं पाए

  • Share this:

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से पूरा देश जंग लड़ रहा है. इस महामारी ने काफी लोगों से उनका अपना छीन लिया. आम लोग हो या फिर सेलिब्रिटी, हर कोई इससे बराबर का प्रभावित हो रहा है. पीयूष चावला, चेतन सकारिया जैसे खिलाड़ी कोविड के कारण अपने पिता को खो चुके हैं. वहीं अब चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के स्‍टार खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) और उनकी पत्‍नी प्रियंका पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. कोविड के कारण प्रियंका की नानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया गया है.

उन्‍होंने सोशल मीडिया पर परिवार के साथ फोटो पोस्‍ट करके इमोशनल पोस्‍ट लिखा. उन्‍होंने लिखा कि हमने हर संभव कोशिश की, मगर मेरी नानी कोविड से जंग हार गईं. पिछले 10 दिनों से आईसोलेशन में उनका इलाज चल रहा था और हममें से कोई भी उन्‍हें नहीं देख सकता था. प्रियंका ने बतायाा कि जब वो 9 साल की थीं, तब उनकी नानी उनके साथ आई. नानी के चले जाने पर वह जो महसूस कर रही हैं, उसे वह शब्‍दों में बयां नहीं कर सकती.


यह भी पढ़ें: 
डिप्रेशन में थीं सानिया मिर्जा, कहा-बिना कारण रोती थी, लंबे समय तक कमरे से बाहर भी नहीं निकली

ICC WTC Final: विराट कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया को 19 मई तक करनी होगी बायो-बबल में एंट्री

प्रियंका ने आगे लिखा कि वह बहुत मजबूत महिला थीं. वह हमारे परिवार की रीढ़ थीं. उनके न रहने के बारे में सोचने पर भी नरक जैसा अहसास होता है. हम उन्‍हें आखिरी बार भी नहीं देख सके. प्रियंका ने कहा कि पिछले 10 दिन हम सभी के लिए बहुत दर्दनाक थे. हमने कभी इतना असहाय और फंसा हुआ महसूस नहीं किया. उन्‍होंने इस मुश्किल समय में साथ देने के लिए दोस्‍त, परिवार, डॉक्‍टर्स, पुलिस, पड़ोसी और कुछ अनजान लोगों का शुक्रिया अदा किया. उन्‍होंने उम्‍मीद जताई है कि वह सभी इस दर्द से जल्‍द ही बाहर निकलेंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज