सुरेश रैना से नाराज CSK के मालिक एन श्रीनिवासन, कहा- सैलरी नहीं मिलेगी तो होगा गलती का एहसास

सुरेश रैना लौट चुके हैं भारत

सुरेश रैना लौट चुके हैं भारत

सुरेश रैना (Suresh Raina) हमेशा से चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ जुड़े रहे हैं. हाल ही में वह निजी कारण बताकर आईपीएल छोड़कर देश वापस आ चुके हैं जिसके बाद से विवाद शुरू हो चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 4:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) निजी कारणों का हवाला देते हुए भारत लौट आए हैं. हालांकि उनके इस तरह से आईपीएल (IPL) छोड़कर आने से टीम के मालिक एन श्रीनिवासन (N Srinivasan) काफी नाराज हैं. उन्होंने रविवार को एक बयान में कहा कि रैना होटल के कमरे को लेकर नाराज होकर भारत लौट आए हैं. इसके साथ ही श्रीनिवासन ने कहा कि सफलता उनके सिर पर चढ़ गई है.

रैना को नहीं दी जाएगी इस सीजन की सैलरी

एन श्रीनिवासन चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मालिक हैं. रैना हमेशा से इस टीम का हिस्सा रहे हैं. जब टीम पर दो साल का बैन लगाया गया था तब वह गुजरात लायंस की ओऱ से बतौर कप्तान खेले थे. उनके इस तरह देश लौट जाने से नाराज श्रीनिवासन ने कहा कि सुरेश रैना ने गलती की है और उन्हें जल्द ही इसका एहसास होगा. बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने कहा, 'आईपीएल अभी शुरू नहीं हुआ है और रैना को यह जल्दी ही मालूम चल जाएगा कि अगर वे नहीं लौटे तो उन्हें इस सीजन के लिए 11 करोड़ रुपये का नुकसान हो जाएगा. मुझे उम्मीद है कि वे वापस लौटना चाहेंगे.'

श्रीनिवासन ने कहा सुरेश रैना के सिर चढ़ गई है सफलता
श्रीनिवासन ने आगे कहा, 'क्रिकेटर्स खुद को कुछ और समझने लगे हैं, जैसे पिछले जमाने में नखरा करने वाले ऐक्टर्स होते थे. सीएसके हमेशा से एक परिवार की तरह रहा है और सभी सीनियर क्रिकेटरों ने इसमें रहना सीखा है. मेरी सोच है कि अगर आप किसी बात पर अड़े हैं या किसी बात से नाखुश हैं, तो वापस जाइए. मैं किसी को कुछ करने के लिए दबाव नहीं डालता. कभी-कभी कामयाबी आपके सिर पर चढ़ जाती है.'

Youtube Video


चेन्नई सुपर किंग्स ने बढ़ाया आईपीएल के शेड्यूल का इंतजार, बीसीसीआई करेगी बड़ा बदलाव!



गौरतलब है कि सुरेश रैना ने निजी कारण बताकर आईपीएल छोड़ा था. उस वक्त यह कयास लगाये गये कि उन्होंने कोरोना वायरस के कारण ऐसा किया. फिर खबर आयी कि उनके फूफा जी की हत्या हो गयी थी. अब ऐसी सूचना है कि कमरे को लेकर विवाद हुआ था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज