लाइव टीवी

इस टीम के 8 खिलाड़ियों में कोरोना वायरस के लक्षण, टीम से किए गए बाहर

News18Hindi
Updated: March 21, 2020, 8:02 PM IST
इस टीम के 8 खिलाड़ियों में कोरोना वायरस के लक्षण, टीम से किए गए बाहर
टॉम कर्रन कोरोना संदिग्ध!

कोरोना वायरस (Corona Virus) ने कई सितारों को अपनी चपेट में ले लिया है, अब क्रिकेट जगत से भी एक बड़ी खबर आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2020, 8:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Corona Virus) ने दुनियाभर में कोहराम मचा रखा है. इस वायरस से निपटने के लिए दुनिया की हर सरकार पुरजोर कोशिशें कर रही है. आम लोगों को कोरोना वायरस से निपटने के लिए जागरुक किया जा रहा है. अलग-अलग क्षेत्रों के सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को कई उपाय बता रहे हैं. लेकिन कुछ सेलिब्रिटी ऐसे भी हैं जो अपनी अनजाने में कोरोना वायरस को और बढ़ा रहे हैं. खबर आई है कि इंग्लैंड के दो और क्रिकेटर कोरोना वायरस के संदिग्ध पाए गए हैं और उन्हें तुरंत अलग जगह भेज दिया गया है. न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक तेज गेंदबाज टॉम कर्रन और जेड डर्नबाक को अलग-थलग करने का निर्देश मिला है.

हेल्स की वजह से खतरे में कर्रन और डर्नबाक
हाल ही में इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स (Alex Hales) को कोरोना वायरस के लक्षणों की बात सामने आई थी. हेल्स पाकिस्तान में पीएसएल खेल रहे थे लेकिन उनके अंदर उस दौरान कोरोना वायरस के लक्षण दिखे और वो इंग्लैंड लौट गए. हेल्स के कोरोना वायरस का संदिग्ध पाए जाने के बाद पीएसएल के सेमीफाइनल और फाइनल स्थगित करने पड़े. बड़ी खबर ये है कि कोरोना वायरस के लक्षणों के दौरान हेल्स ने दो और क्रिकेटरों के साथ पार्टी की थी.

द गार्डियन की रिपोर्ट्स के मुताबिक एलेक्स हेल्स बीते हफ्ते तेज गेंदबाज टॉम कर्रन (Tom Curran) की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे. इस पार्टी में तेज गेंदबाज जेड डर्नबाक भी थे. खबरें सामने आने के बाद इन दोनों खिलाड़ियों को भी अब अलग-थलग रहने का आदेश मिला है. ये दोनों खिलाड़ी 14 दिनों तक अलग-थलग रहेंगे. बता दें कर्रन और डर्नबाक दोनों सरे के लिए खेलते हैं और इस टीम के कुल 8 खिलाड़ी कोरोना के संदिग्ध हैं. इन सभी खिलाड़ियों को अगले सीजन की तैयारी के कैंप से हटा दिया गया है.



माजिद हक को कोरोना वायरस
बता दें अबतक सिर्फ एक ही क्रिकेटर कोरोना वायरस की चपेट में आया है. स्कॉटलैंड के पूर्व स्पिनर माजिक हक को कोरोना वायरस हो गया है. उनसे पहले केन रिचर्डसन और लोकी फर्ग्युसन का भी कोरोना टेस्ट हुआ था हालांकि वो इससे पीड़ित नहीं पाए गए. बता दें इस वक्त चैडविक वॉल्टन, डैरेन सैमी, साउथ अफ्रीकी टीम सभी अपने परिवार से एहतियातन अलग-थलग हैं.

भारत पर परमाणु हमला करने की बात कहने वाला पाक खिलाड़ी विराट के सजदे में झुका

पाक ने पहले टीम से निकाला, फिर छीनी कप्तानी, अब बेटे ने शुरू की तैयारी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 7:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर