लाइव टीवी

सपने में पत्नी को गाली देता है यह क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

News18Hindi
Updated: March 19, 2020, 8:52 AM IST
सपने में पत्नी को गाली देता है यह क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो
सूर्य कुमार यादव मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं

मुंबई के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने साल 2015 में गर्लप्रेंड दविशा शेट्टी से शादी की थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2020, 8:52 AM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) उन क्रिकेटर्स में शुमार हैं जिन्होंने कम उम्र में ही शादी का फैसला कर लिया. सूर्य ने 25 साल की उम्र में गर्लफ्रेंड देविशा शेट्टी (Devisha Shetty) से शादी कर ली थी. हालांकि लगता है सूर्य कुमार यादव अब पत्नी से परेशान हो गए हैं और उन्हें सपने में गाली देते हैं. हाल ही में वह उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सूर्य कुमार यादव ने वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी पत्नी उनसे शिकायत करते दिखे.

सूर्य कुमार ने पत्नी के साथ शेयर किया वीडियो

क्रिकेट से मिले अनचाहे ब्रेक में सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने मजाकिया अंदाज में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में सूर्य कुमार यादव की पत्नी उनसे कहती हैं कि 'आप नींद में मुझे गाली क्यों दे रहे थे. जिसके जवाब में सूर्य कहते हैं,' बेबी यह आपकी गलतफहमी है कि मैं नींद में था.' फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. दोनों इससे पहले भी कई बार सोशल मीडियो पर अपनी ऐसी ही वीडियो शेयर कर चुके हैं.








 




View this post on Instagram




 

A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar) on





कॉलेज में शुरू हुई दोनों की प्रेमकहानी

आपको बता दें कि सूर्य कुमार यादव ने साल 2015 में देवांशी से शादी की थी. दोनों कॉलेज में पहली बार मिले और फिर बातचीत शुरू हुई. सूर्य के क्रिकेट करियर के कारण दोनों को लंबा समय एक दूसरे के बिना रहना पड़ता था हालांकि इसके बावजूद दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं आई. लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला किया.

मुंबई इंडियंस के स्टार सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पिछले काफी समय से शानदार फॉर्म में हैं. वो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी में रनों की बारिश कर चुके हैं. हालांकि उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका अब तक नहीं मिला है. इस बात कई बार हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ी हैरानी जता चुके हैं. सूर्य कुमार खुद कह चुके हैं कि वह लंबे समय से अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं कि वह कब टीम इंडिया में शामिल होंगे.

सायना नेहवाल का बड़ा आरोप- पैसों के लिए खिलाड़ियों की जिंदगी से किया गया खिलवाड़!

इस पाकिस्तानी दिग्गज ने साधा भारत पर निशाना, कहा- हमें टीम इंडिया को उसके घर पर हराने की आदत...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2020, 8:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading