होम /न्यूज /खेल /VIDEO: 'मिस्टर 360' पर आया विराट कोहली का असर, मैदान में लगाए ठुमके तो वीडियो हुआ वायरल

VIDEO: 'मिस्टर 360' पर आया विराट कोहली का असर, मैदान में लगाए ठुमके तो वीडियो हुआ वायरल

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान सूर्यकुमार यादव ने मैदान में लगाए ठुमके. (Screengrab)

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान सूर्यकुमार यादव ने मैदान में लगाए ठुमके. (Screengrab)

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, इस मैच के दौरान टीम के स्टा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

न्यजीलैंड ने् भारत को 7 विकेट से शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 से बनाई बढ़त.
भारत-न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा मैच 27 नवंबर को खेला जाएगा.

नई दिल्ली. भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को खेला गया. इस मैच में मेहमान टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. हालांकि टीम इंडिया की तरफ से जबरदस्त बल्लेबाजी देखने को मिली, लेकिन गेंदबाजों ने मेजबान टीम के सामने घुटने टेक दिए. इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) मैदान में फील्डिंग के दौरान ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

सूर्या का डांस देखने के बाद फैंस का मानना है कि उनपर विराट कोहली की संगति का असर आ गया है. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से मिस्टर 360 और कोहली के बीच काफी अच्छा तालमेल देखने को मिला है. दोनों के बीच सोशल मीडिया पर भी ब्रोमांस देखने को मिला. यही वजह है इस डांस का कारण फैंस विराट कोहली को मान रहे हैं. पूर्व कप्तान की सोशल मीडिया पर कई बार भांगड़ा करती हुई वीडियो वायरल हुई हैं. इतना ही नहीं विराट को मैदान में भी कई बार ठुमके लगाते देखा गया है.

वनडे में सूर्यकुमार यादव हुए फ्लॉप

सूर्या ने टी20 वर्ल्ड कप में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया. उसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में अपना कहर बरसाया. उन्होंने दूसरे टी20 मुकाबले में तूफानी शतकीय पारी खेली और टीम इंडिया को अपने दम पर जीत दिला दी. स्काई ने महज 51 गेंदो में 111 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी. लेकिन वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में मिस्टर 360 अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो सके.

फाफ डु प्लेसी के लिए विराट कोहली आखिर क्यों हैं ‘सुपरमैन’? आरसीबी कप्तान ने बताई बड़ी वजह

27 नवंबर को भारत के लिए करो या मरो की स्थिति

पहले वनडे मैच में टीम इंडिया की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाजी देखने को मिली. लेकिन अंत में गेंदबाजों ने घुटने टेक दिए. केन विलियम्सन और टॉम लाथम की तूफानी पारियों ने 307 रनों के टारगेट को आसानी से हासिल कर लिया. भारत के लिए 27 नवंबर को दूसरा मुकाबला करो या मरो की स्थिति के समान होगा. यदि टीम इंडिया दूसरे मैच में वापसी नहीं कर सकी तो सीरीज से हाथ धो बैठेगी.

Tags: India vs new zealand, Suryakumar Yadav, Team india, Virat Kohli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें