37 छक्कों की मदद से ठोके 441 रन, रोहित शर्मा ने भी किया था मैसेज, फिर भी टीम इंडिया में मौका नहीं!

37 छक्कों की मदद से ठोके 441 रन, रोहित शर्मा ने भी किया था मैसेज, फिर भी टीम इंडिया में मौका नहीं!
सूर्यकुमार यादव को नहीं मिला टीम इंडिया में मौका

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है, जिसमें पंड्या (Hardik Pandya), भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन की वापसी हुई है

  • Share this:
नई दिल्ली. जिस टूर्नामेंट में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने छक्के-चौकों की बारिश कर टीम इंडिया में वापसी की, उसी टूर्नामेंट में एक और बल्लेबाज था जिसने अपने बल्ले से कोहराम मचाया. इस बल्लेबाज ने हार्दिक पंड्या से ज्यादा रन बनाए, इस बल्लेबाज ने 6 पारियों में 37 छक्के लगाए. बावजूद इसके इस टैलेंटेड बल्लेबाज को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली. बात हो रही है सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की, जिन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में नहीं चुना गया है.

सूर्यकुमार यादव को हाथ लगी निराशा
रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हुआ. जिसमें हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन की वापसी हुई. यहां तक कि वनडे टीम में शुभमन गिल को भी जगह मिली लेकिन इस स्क्वाड में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का नाम नदारद था. मुंबई के इस टैलेंटेड बल्लेबाज ने रणजी ट्रॉफी, विजय हजारे ट्रॉफी से लेकर सभी टूर्नामेंट में रन बनाए हैं. हाल ही में उन्होंने डीवाई पाटिल टी20 कप में भी सूर्यकुमार सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे, बावजूद इसके उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिला.

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने डीवाई पाटिल टी20 कप में खेली 6 पारियों में 3 शतक लगाए, उन्होंने 80 से ज्यादा के औसत से 441 रन ठोके. एक मुकाबले में तो सूर्यकुमार ने महज 63 गेंदों में 143 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसमें उन्होंने 7 चौके और 14 छक्के जमाए लेकिन इसके बावजूद सेलेक्टर्स की नजर सूर्यकुमार यादव पर नहीं पड़ी और एक बार फिर उन्हें मौका नहीं मिल पाया.
सूर्यकुमार को जगह ना मिलने से हरभजन भी हैं निराश


बता दें हरभजन सिंह ने कई बार सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को मौका नहीं मिलने पर निराशा जताई है. हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के ‌खिलाफ टी20 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए में ना चुनने पर हैरानी जताई थी और ट्वीट कर लिखा था, 'आखिर उसने गलत क्या किया है? सूर्यकुमार दूसरे खिलाड़ियों की तरह ही रन बना रहे हैं जो कि इंडिया ए और इंडिया बी के लिए चयनित हो रहे हैं. अलग खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग नियम क्यों?'

हाल ही में खुद सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने मैसेज कर कहा था कि वो ऐसे ही रन बनाते रहें जल्द उन्हें टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. हालांकि अबतक ऐसा हुआ नहीं, जाने कब सूर्यकुमार का नंबर आएगा?

धोनी के भविष्य पर खुलासा, टीम में वापसी के लिए उनके पास सिर्फ एक ही रास्ता!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading