IND vs AUS: टीम इंडिया में न चुने जाने पर ऐसी हो गई थी सूर्यकुमार यादव की हालत, खुद किया खुलासा

पिछले तीन आईपीएल सीजन से सूर्यकुमार यादव का परफॉर्मेंस काफी प्रभावित करने वाला रहा है.
पिछले तीन आईपीएल सीजन से सूर्यकुमार यादव का परफॉर्मेंस काफी प्रभावित करने वाला रहा है.

आईपीएल में दो हजार रन बनाने वाले पहले अनकैप्‍ड खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) को उम्‍मीद थी कि ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए उन्‍हें टीम इंडिया में चुना जाएगा

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2020, 11:44 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के इस सीजन में मुंबई इंडियंस के स्‍टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बल्‍ला खूब चला, जिस वजह से वह काफी सुर्खियों में भी रहे. हर कोई उम्‍मीद कर रहा था कि उनके हालिया प्रदर्शन को देखते हुए बीसीसीआई उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया दौर पर टीम इंडिया (Team India) के साथ भेजेगी, मगर ऐसा नहीं हो पाया. शानदार प्रदर्शन के बावजूद उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में नहीं चुना गया. जिससे वह खुद भी काफी निराश हुए. मगर उन्‍होंने अपनी इस निराशा का प्रभाव अपने खेल पर पड़ने नहीं दिया. स्‍पोर्ट्स तक से बात करते हुए सूर्यकुमार ने खुलासा कि जिस समय टीम इंडिया की घोषणा हुई, उस समय वह जिम में ट्रेनिंग कर रहे थे, मगर टीम में जगह न मिल पाने से वह इतने निराश हुए कि उन्‍होंने बाकी ट्रेनिंग नहीं की और न ही डिनर किया.

आईपीएल में दो हजार रन बनाने वाले पहले अनकैप्‍ड खिलाड़ी यादव ने कहा कि उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर चुने जाने की उम्‍मीद थी. उन्‍होंने कहा कि मैं अच्‍छी बल्‍लेबाजी कर रहा था. रन भी बना रहा था. न सिर्फ आईपीएल, बल्कि घरेलू क्रिकेट में भी सफेद गेंद से प्रदर्शन कर रहा था और इसी वजह से मुझे टीम में चुने जाने की उम्‍मीद भी थी. उन्‍होंने कहा कि टीम इंडिया में न चुने जाने से मैं निराश भी था, मगर कहते हैं कि शो मस्‍ट गो ऑन. अगले दिन मैंने मैच भी खेला.

यह भी पढ़ें: 



दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल ने शेयर की रोमांटिक अंडर वाटर फोटो, फैंस ने दिया गजब का रिएक्‍शन
चंदोरकर का खास शतक, 100वां जन्‍मदिन मनाने वाले तीसरे भारतीय क्रिकेटर बने
जिम में कर रहे थे ट्रेनिंग
मुंबई इंडियंस के इस स्‍टार बल्‍लेबाज ने कहा कि जब टीम की घोषणा हुई तो मैं जिम में ट्रेनिंग कर रहा था. घोषणा के बाद मेरा ट्रेनिंग करने का मन नहीं किया और मैं वहां से चला गया. यही नहीं डिनर करने का भी मन नहीं किया. किसी से ज्‍यादा बात भी नहीं की . इसके बाद मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलने मैदान पर उतरा था .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज