होम /न्यूज /खेल /सूर्यकुमार यादव दुनिया के बेस्ट टी20 बैटर, विलियम्सन ने बताया कैसे बॉलर्स के लिए बन गए हैं मुसीबत

सूर्यकुमार यादव दुनिया के बेस्ट टी20 बैटर, विलियम्सन ने बताया कैसे बॉलर्स के लिए बन गए हैं मुसीबत

केन विलियम्सन ने बताया सूर्या को दुनिया का बेस्ट बैटर. -AP

केन विलियम्सन ने बताया सूर्या को दुनिया का बेस्ट बैटर. -AP

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन भी सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के मुरीद हो गए हैं. सूर्या मैदान पर जैसे अनाेखे शॉट ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. सूर्यकुमार यादव यानी 360 डिग्री प्लेयर, मैदान पर गेंदबाजों के लिए खौफनाक. सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह से अपनी बल्लेबाजी का हुनर दिखाया है, उससे दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर हैरान रह गए हैं. सूर्या ने टी20 वर्ल्ड कप और उसके बाद न्यूजीलैंड सीरीज में अपनी बल्लेबाजी के जौहर दिखाए हैं और वह हर रोज नए कारनामे और रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर रहे हैं.

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन भी सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के मुरीद हो गए हैं. सूर्या मैदान पर जैसे अनाेखे शॉट खेलते हैं, वह क्रिकेट पंडितों को हैरान कर रहे हैं. विलियम्सन ने क्रिकइंफो से बातचीत में कहा, ”वह दुनिया के बेस्ट टी20 बैटर हैं, मैंने उन्हें पूरे टी20 वर्ल्ड कप के दौरान देखा है. उन्हाेंने लगातार बेहतरीन बल्लेबाजी की. उन्हें बॉल करना केवल नए बॉलर्स के लिए नहीं बल्कि अनुभवी गेंदबाजों के लिए मुस्किल है. वह खास खिलाड़ी हैं.”

विलियम्सन ने आगे कहा, सूर्यकुमार यादव नए और अनुभवी बॉलर्स के लिए मुश्किलें पैदा कर रहे हैं, वह ऐसे खिलाड़ी हैं, जो मैदान के चारों ओर शॉट लगाने की क्षमता रखते हैं. सूर्या दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं.”

कैसे विराट का यार बना 360 डिग्री बल्लेबाज? कोच ने 3 बातों से कर दिया बड़ा खुलासा

गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में दूसरे मैच में नाबाद सेंचुरी जमाकर टीम इंडिया को हरा दिया. उन्होंने 51 गेंदों में 111 रनों की नाबाद पारी खेली. भारतीय टीम का स्कोर 6 विकेट पर 191 तक पहुंचाने में सूर्यकुमार की पारी काफी अहम रही थी और कीवी गेंदबाजों के लिए गेंदबाजी करना मुश्किल कर दिया. सूर्यकुमार यादव को इस पारी की बदौलत टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड से 1-0 से सीरीज जीत दी और सूर्या को प्लेयर ऑफ द सीरीज और प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Tags: IND vs NZ, Kane williamson, Suryakumar Yadav, Suryakumar Yadav Comment, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें