होम /न्यूज /खेल /IND vs SA: टीम इंडिया का किया बेड़ा पार, फिर भी नहीं खुश रोहित का यार; पत्नी ने दिया सबूत

IND vs SA: टीम इंडिया का किया बेड़ा पार, फिर भी नहीं खुश रोहित का यार; पत्नी ने दिया सबूत

सूर्यकुमार यादव ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में नाबाद अर्धशतक ठोका था. (Suryakumar yadav instagram)

सूर्यकुमार यादव ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में नाबाद अर्धशतक ठोका था. (Suryakumar yadav instagram)

IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में सूर्यकुमार यादव ने नाबाद अर्धशतक जडा. लेकिन, वो अपनी इस पारी से संतुष् ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

सूर्यकुमार यादव ने द.अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में अर्धशतक जड़ा
अपनी इस पारी से वो पूरी तरह संतुष्ट नहीं दिखे, इसका वीडियो वायरल

नई दिल्ली. तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के जिस विकेट पर बाकी बल्लेबाज एक-एक रन के लिए जूझते नजर आए, उस पर टीम इंडिया के मिस्टर 360 डिग्री यानी सूर्यकुमार यादव ने आतिशी बल्लेबाजी की. उन्होंने 33 गेंद में नाबाद 50 रन ठोके और भारत की जीत में अहम रोल निभाया. मुश्किल विकेट पर सूर्यकुमार यादव द्वारा खेली गई इस पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है. लेकिन, यह बल्लेबाज खुद अपनी इस पारी से संतुष्ट नहीं है. इसका सबूत उनकी पत्नी देविशा शेट्टी ने दिया.

सूर्यकुमार की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम रील पर एक वीडियो शेयर किया है. जो होटल के कमरे का है. इसमें सूर्यकुमार मोबाइल पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले पहले टी20 में खेली गई अपनी तूफानी पारी का वीडियो देखते नजर आए.

अब यह बताने की जरूरत नहीं कि सूर्यकुमार ऐसा क्यों कर रहे थे. दरअसल, वो वीडियो के जरिए अपनी कमियों को जांच-परख रहे थे. ताकि अगली पारी में इससे बेहतर प्रदर्शन कर पाएं.

News18 Hindi

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तिरुवनंतपुरम टी20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 15 गेंद के भीतर ही 5 विकेट गंवा दिए थे. इसी वजह से दक्षिण अफ्रीका की पूरी टीम 106 रन ही बना सकी. इस लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के विकेट जल्दी गंवा दिए थे. केएल राहुल भी एक-एक रन के लिए संघर्ष कर रहे थे. लेकिन, चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे सूर्यकुमार ने बिल्कुल अलग अंदाज में ही बल्लेबाजी की. उन्होंने अपने पहले ओवर में ही एनरिक नॉर्खिया के खिलाफ 2 छक्के मारे. इसके बाद इस बल्लेबाज ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और महज 33 गेंद में 50 रन ठोक डाले.

" isDesktop="true" id="4666489" >

सूर्यकुमार की आतिशी पारी से भारत जीता
सूर्यकुमार यादव ने केएल राहुल के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 63 गेंद में 93 रन की अहम साझेदारी की. केएल राहुल ने भी सूर्यकुमार की जमकर तारीफ की.

टीम इंडिया का डेथ ओवर स्पेशलिस्ट नई गेंद से कहर बरपाने को तैयार, कोच की एक सलाह से गेंदबाजी हुई और धारदार

केएल राहुल ने रचा इतिहास, 11 देशों के खिलाफ पचासा जड़ने वाले पहले भारतीय बने

उन्होंने कहा, ‘दूसरे छोर से सूर्यकुमार को इस तरह के शॉट्स खेलते देखना वाकई शानदार रहा. इस विकेट पर दोहरा उछाल था. गेंद काफी स्विंग हो रही थी. बल्लेबाज के लिए विकेट पर टिककर खेलना मुश्किल था. ऐसे में सूर्या ने मुझसे कहा कि अगर मैं इस विकेट पर रक्षात्मक क्रिकेट खेलूंगा तो मुझे नहीं लगता कि मैं टीम के लिए योगदान दे पाऊंगा. मैं अपने शॉट्स खेलूंगा और देखूंगा कि कैसे रन बना सकता हूं.इसके बाद उन्होंने ताबड़तोड़ शॉट्स खेले. इससे मुझे भी अपनी पारी संवारने का वक्त मिला और मैं दूसरे छोर पर टिककर खेल पाया.’

Tags: India vs South Africa, KL Rahul, Rohit sharma, Suryakumar Yadav, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें