होम /न्यूज /खेल /

सूर्यकुमार यादव ने धनश्री वर्मा के साथ शेयर की फोटो, युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल

सूर्यकुमार यादव ने धनश्री वर्मा के साथ शेयर की फोटो, युजवेंद्र चहल को किया ट्रोल

सूर्यकुमार यादव ने युजवेंद्र चहल को इंस्टाग्राम पर ट्रोल कर दिया है. (AP, AFP)

सूर्यकुमार यादव ने युजवेंद्र चहल को इंस्टाग्राम पर ट्रोल कर दिया है. (AP, AFP)

युजवेंद्र चहल भले ही सोशल मीडिया पर राज कर रहे हों, लेकिन इस बार भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने लेग स्पिनर को जमकर ट्रोल किया है.

    नई दिल्ली. सूर्यकुमार यादव इन दिनों क्रिकेट से अपने ब्रेक का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपने घर पर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और श्रेयस अय्यर की मेजबानी की. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ने अपनी पत्नी देविशा शेट्टी, श्रेयस अय्यर और धनश्री के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और युजवेंद्र चहल को ट्रोल भी किया.

    सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सूर्या के साथ उनकी पत्नी देविशा, श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सूर्यकुमार ने लिखा, सॉरी युजवेंद्र चहल… हम आपको मिस नहीं कर रहे हैं.” चहल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और लेग स्पिनर से अपने साथी खिलाड़ी को जवाब देने की उम्मीद है.

    सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल और श्रेयस अय्यर को जिम्बाब्वे दौरे के लिए आराम दिया गया है. यह तिकड़ी इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सफेद गेंद की सीरीज का हिस्सा थी, जो 17 जून को समाप्त हुई थी. इंग्लैंड सीरीज के बाद खिलाड़ियों ने 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल के लिए वेस्टइंडीज के लिए उड़ान भरी थी. अय्यर और सूर्यकुमार को टी20 इंटरनेशनल टीम में भी शामिल किया गया था, जबकि चहल को आराम दिया गया था.

    IPL फ्रेंचाइजी के मालिक ने मारे थे चांटे, न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान का खुलासा

    युजवेंद्र चहल के जिम्बाब्वे दौरे के लिए लौटने की उम्मीद थी, लेकिन उन्हें एक विस्तारित आराम दिया गया है. चहल और सूर्यकुमार एशिया कप 2022 के लिए टीम का हिस्सा हैं और अगले हफ्ते यूएई के लिए रवाना होंगे.अय्यर को स्टैंडबाय सूची में रखा गया है.

    T20 WC: राहुल करेंगे ओपन, विराट नंबर- 3, तो मिडिल ऑर्डर से किसका कटेगा पत्ता?

    अभी के लिए चहल और सूर्यकुमार 2022 टी 20 विश्व कप टीम में एक निश्चित चयन की तरह दिखते हैं. चहल पिछले साल के आईसीसी आयोजन में भी एक निश्चित चयन के रूप में देखा गया था, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से टीम से बाहर कर दिया गया था. अय्यर पिछले साल के आयोजन के लिए स्टैंडबाय सूची में थे. खचाखच भरा मध्य क्रम में एक बार फिर अय्यर को चूकते हुए देख सकता है.

    Tags: Cricket news, Dhanashree Verma, Off The Field, Suryakumar Yadav, Yuzvendra Chahal

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर