सूर्यकुमार यादव ने उड़ाया 'आइसोलेटिड' श्रेयस अय्यर के वर्कआउट का मजाक, मिला जवाब

सूर्यकुमार यादव ने श्रेयस अय्यर को इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया है (Shreyas Iyer/Instagram)

सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस की हर दिन नई तस्वीर और वीडियो शेयर करने वाले श्रेयस अय्यर ने लेटेस्ट इंस्टग्राम पोस्ट शेयर किया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के दौरान दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपने कंधे की सफल सर्जरी के बाद से पूरी फिटनेस हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सफेद गेंद वाले क्रिकेट के भविष्य के शानदार खिलाड़ियों में से एक श्रेयस अय्यर अपनी चोट और हेल्थ फिटनेस के बारे में अक्सर फैन्स को अपडेट देते रहते हैं. शनिवार को विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया के लिए खेलने वाले अय्यर ने अपनी चोट और हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है.

    हालांकि, अपनी इस पोस्ट पर श्रेयस अय्यर को टीम इंडिया के उन्हीं के साथी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है. सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस की हर दिन नई तस्वीर और वीडियो शेयर करने वाले श्रेयस अय्यर ने लेटेस्ट इंस्टग्राम पोस्ट शेयर किया है. इस वीडियो में श्रेयस अय्यर एक सड़क, जो थोड़ा ऊंचाई पर है, उस पर दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'आइसोलेटिड.' दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान के इस पोस्ट पर मुंबई इंडियंस के सुपरस्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने मजेदार कमेंट किया है.

    ऑक्सीजन लगाकर खाना बनाती मां की मदद के लिए आगे आए वीरेंद्र सहवाग, बोले-हम पहुंचाएंगे भोजन

    श्रेयस अय्यर के इस नए वर्कआउट पोस्ट को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और हजारों लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं. चोट के बाद अय्यर की फिटनेस से फैन्स भी खासे प्रभावित नजर आ रहे हैं.








    View this post on Instagram






    A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)






    श्रेयस अय्यर की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए सूर्यकुमार यादव ने लिखा- शहंशाह रनिंग टेक्नीक. सूर्यकुमार के इस कमेंट पर जवाब देते हुए श्रेयस ने हंसने वाले इमोजी बना दिए हैं



    बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल खेली गई लिमिटेड ओवरों की सीरीज के दौरान श्रेयर अय्यर का कंधा चोटिल हो गया था. भारत में खेली जा रही इस सीरीज में फील्डिंग के दौरान अय्यर को चोट लग गई थी. जिसके बाद वह इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन से भी बाहर हो गए थे. ऐसे में श्रेयस अय्यर की जगह ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाया गया था.

    सचिन तेंदुलकर को गले लगाने के लिए इंटरव्यू बीच में छोड़ दौड़े ग्लेन मैक्सवेल, देखें VIDEO

    श्रेयस अय्यर को जुलाई में भारत के आगामी श्रीलंका दौरे के लिए आराम दिए जाने की संभावना है. भारतीय थिंक टैंक भारत और मेजबान श्रीलंका के बीच सीमित ओवरों की सीरीज के लिए दूसरी पंक्ति की टीम का नाम तय करने के लिए तैयार है. आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद भारत के पहले से ही भरे हुए कैलेंडर में सफेद गेंद वाली सीरीज को जोड़ा गया है.