होम /न्यूज /खेल /सरफराज खान के विस्फोट से सूर्यकुमार यादव भी हुए खुश, कुछ यूं दी बधाई, आप भी देखें

सरफराज खान के विस्फोट से सूर्यकुमार यादव भी हुए खुश, कुछ यूं दी बधाई, आप भी देखें

सरफराज के विस्फोट से सूर्यकुमार भी हुए खुश. (Twitter/Suryakumar Yadav)

सरफराज के विस्फोट से सूर्यकुमार भी हुए खुश. (Twitter/Suryakumar Yadav)

Irani Cup 2022: सरफराज खान के दमदार प्रदर्शन की भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी सराहना की है. इस दौरान उन्ह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सरफराज के विस्फोट से सूर्यकुमार भी हुए खुश
खास अंदाज में दी युवा खिलाड़ी को बधाई
क्रिकेट एक्सपर्ट भी कर रहे हैं सराहना

नई दिल्ली. ईरानी ट्रॉफी 2022 (Irani Cup 2022) का एक अहम मुकाबला राजकोट में सौराष्ट्र और रेस्ट ऑफ इंडिया (Saurashtra vs Rest of India) के बीच खेला जा रहा है. इस अहम मुकाबले में एक बार फिर युवा बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का धमाका देखने को मिला है. 24 वर्षीय युवा बल्लेबाज ने चौथे क्रम पर जमकर बल्लेबाजी करते हुए एक और शानदार शतक लगाया है. रेस्ट ऑफ इंडिया के लिए वह पहली पारी में 126 गेंद में 99.20 की स्ट्राइक रेट से 125 रन बनाकर नाबाद हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 19 चौके और दो शानदार छक्के निकले हैं.

घरेलू क्रिकेट में सरफराज के इस बेहतरीन प्रदर्शन को देख हर कोई खुश है. वह रेड बॉल क्रिकेट में लगातार उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं. युवा बल्लेबाज के दमदार प्रदर्शन की भारतीय स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भी सराहना की है. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें सरफराज का चेहरा हुबहू उनकी तरह नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘आप पर बहुत गर्व है.’

News18 Hindi

यह भी पढ़ें- VIDEO: गुरु द्रविड़ युवाओं तो पंत पुलिस कर्मियों से घिरे, आखिरी माजरा क्या है?

बता दें सरफराज घरेलू क्रिकेट में लगातार उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं. सरफराज के जारी फॉर्म को देखते हुए क्रिकेट एक्सपर्ट उन्हें टीम इंडिया में मौका देने की बात कर रहे हैं. उन्होंने आज अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर का 10वां शतक 92 गेंद में 15 चौके और 2 छक्के की मदद से पूरी की है.

" isDesktop="true" id="4678493" >

सरफराज खान फर्स्ट क्लास क्रिकेट में नाबाद 301 रन की बड़ी पारी भी खेल चुके हैं. उनका औसत 80 से अधिक का है. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दो हजार से अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की बात करें, तो उनका औसत सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज डॉन ब्रेडमैन से कम है.

Tags: Indian Cricket Team, Sarfaraz Khan, Suryakumar Yadav, Team india

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें