Home /News /sports /

एमएस धोनी की तरह बैठते, खाते और फिर जमीन पर लेटते थे सुशांत सिंह राजपूत

एमएस धोनी की तरह बैठते, खाते और फिर जमीन पर लेटते थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत की मौत से  पूरा देश हैरान है.

सुशांत की मौत से पूरा देश हैरान है.

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) एक बार कहा था कि वह उम्‍मीद करते हैं कि धोनी की बायोपिक में अच्‍छा करेंगे, वरना माही के लाखों प्रशंसक उन्‍हें कभी भी माफ नहीं करेंगे.

    नई दिल्ली. भारतीय दिग्‍ग्‍ज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के करीबी मित्र और उनके जीवन पर बनी फिल्म के सह निर्माता अरुण पांडे ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ इस फिल्म के निर्माण के दौरान बिताए गए कई क्षणों को याद किया, जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता. सुशांत ने धोनी की बायोपिक एमएस धोनी अनटोल्‍ड स्‍टोरी के लिए कड़ी मेहनत की थी. खुद को धोनी की भूमिका में ढालने के लिए सुशांत ने हर संभव कोशिश की. पांडे ने पीटीआई-भाषा से कहा कि वह फिल्म बनाने दौरान काफी चिंतित थे कि वह धोनी के जीवन को बड़ी स्क्रीन पर बखूबी उतार पाएंगे या नहीं. वह 2016 में फिल्म रिलीज से पहले काफी दबाव में थे. ’ पांडे ने कहा कि वह मुझसे कहते थे, उम्मीद करता हूं कि मैं अच्छा करूंगा, वरना माही के लाखों प्रशंसक मुझे कभी भी माफ नहीं करेंगे.

    हेलीकॉप्‍टर शॉट के दौरान मांसपेशियों में आ गया था खिंचाव
    उन्होंने कहा कि एक दिन हेलीकॉप्टर शॉट का अभ्यास करते हुए सुशांत की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया. हमने सोचा कि वह थोड़ा आराम करेंगे और कुछ देर बाद आएंगे, लेकिन उन्‍होंने कहा कि मेरे कारण कोई देर नहीं होनी चाहिए और वह एक हफ्ते में ही अभ्यास करने वापस आ गए.

    धोनी की तरह जमीन पर सोए
    पांडे ने कहा कि वह माही से काफी सवाल पूछा करता थे. छोटी छोटी चीजें ही अंतर पैदा करती हैं. दोनों बिहार से थे तो उन दोनों के बीच तालमेल बनाने में मदद मिली. उन्होंने कहा कि मैं, माही और सुशांत दिल्ली में धोनी के एयर इंडिया कॉलोनी मकान में गए थे. माही ने याद किया कि वह कहां बैठते थे, खाते थे तो सुशांत भी किरदार को महसूस करने के लिए ऐसा करते थे. घर में ऐसा भी स्थान था जहां माही जमीन पर लेटते थे तो सुशांत ने भी ऐसा ही किया. वह धोनी का किरदार निभाने को लेकर खुद को भाग्यशाली मानते थे. उन्होंने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसा कुछ करेंगे, वह इतना जिंदादिल थे. लॉकडाउन से पहले हमने साथ में ही जिम सत्र में हिस्सा लिया था और हम नियमित रूप से संपर्क में थे. उसके जाने की खबर पर विश्वास नहीं हो रहा.

    सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्‍महत्‍या, सदमे में इंग्‍लैंड की दिग्‍गज क्रिकेटर

    के एल राहुल का बड़ा खुलासा, 'कॉफी विवाद' के बाद लगे बैन से हुआ क्या फायदाundefined

    Tags: Cricket, Ms dhoni, MS Dhoni:The Untold Story, Sports news, Sushant singh Rajput, Sushant Singh suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर