सुरेश रैना ने अद्भुत तरीके से किया बल्‍लेबाज को रन आउट, फैंस बोले- 2016 वर्ल्‍ड कप वाला जादू फिर दिखा दिया

सुरेश रैना टूर्नामेंट में बल्‍ले से भी कमाल दिखा रहे हैं

सुरेश रैना टूर्नामेंट में बल्‍ले से भी कमाल दिखा रहे हैं

सुरेश रैना (Suresh Raian) ने सैयद मुश्‍ताक अली टी20 ट्रॉफी टूर्नामेंट में त्रिपुरा के कप्‍तान को अद्भुत रन आउट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 9:33 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सुरेश रैना (Suresh Raina) की गिनती दुनिया के बेहतरीन फील्‍डर्स में होती है. वह एक समय टीम इंडिया (Team India) के नंबर एक फील्‍डर थे. हालांकि पिछले साल अगस्‍त में उन्‍होंने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया, मगर रैना घरेलू क्रिकेट और आईपीएल खेल रहे हैं और फील्डिंग में लगातार उनका जलवा भी जारी है.

रैना सैयद मुश्‍ताक अली टी20 टूर्नामेंट (syed mushtaq ali t20 tournament) में यूपी का प्रतिनिधित्‍व कर रहे हैं. बल्‍ले से योगदान देने के साथ ही रैना ने शनिवार को त्रिपुरा के खिलाफ एक शानदार रन आउट किया. रैना ने त्रिपुरा के कप्‍तान मनिशंकर मुरासिंह को बिना देखे रन आउट कर दिया. जिसे देखकर फैंस को 2016 टी20 वर्ल्‍ड कप की याद आ गई. कुछ ऐसा ही उन्‍होंने 2016 टी20 वर्ल्‍ड कप में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ किया था.

2016 में रैना ने बिना देखे ही नॉन स्‍ट्राइक छोर पर ब्रेंडन टेलर को रन आउट कर दिया था. ठीक वैसा ही उन्‍होंने शनिवार को फिर से कर दिखाया. रैना ने बल्‍लेबाज को सीधी गेंद डाली. जिसे बल्‍लेबाज ने सीधे खेला और गेंद रैना के हाथों में आ गई.

इसके बाद रैना ने बिना  एक सेकंड भी गंवाए बिना देखे स्‍टंप की तरफ गेंद फेंक दी. उस समय तक त्रिपुरा के कप्‍तान क्रीज से बाहर ही थे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
यह भी पढ़ें : 

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: इशान किशन-विराट सिंह की तूफानी पारी, रैना-दिनेश कार्तिक का भी जलवा

पिता के अंतिम संस्‍कार के समय खुद को संभाल नहीं पाए हार्दिक और क्रुणाल पंड्या, दी भावुक विदाई



इस टूर्नामेंट में रैना ने एक अर्धशतक सहित 3 पारियों में कुल 98 रन बनाए. माना जा रहा है कि वह आईपीएल 2021 के ऑक्‍शन में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍क्‍वॉड में वापसी कर सकते हैं. दरअसल रैना पिछले सीजन में बिना खेले टीम को छोड़कर भारत आ गए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज