• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: 3 टीमों पर मंडराया कोरोना का खतरा, होटल स्टाफ पाया गया पॉजिटिव

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: 3 टीमों पर मंडराया कोरोना का खतरा, होटल स्टाफ पाया गया पॉजिटिव

बैठक में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के 2023 से 2031 तक के भविष्य के दौरा कार्यक्रम (एफटीपी) पर चर्चा होगी.

बैठक में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के 2023 से 2031 तक के भविष्य के दौरा कार्यक्रम (एफटीपी) पर चर्चा होगी.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) के लिए चेन्नई के होटल में ठहरी 3 टीमों के खिलाड़ी अपने-अपने कमरे में बंद हैं, होटल के 20 कर्मचारियों को कोरोना हो गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) के लिए चेन्नई के जिस होटल में तीन टीमों को ठहराया गया था उसके स्टाफ के लगभग 20 सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन तमिलनाडु क्रिकेट संघ (TNCA) ने सोमवार को कहा कि क्रिकेटर सुरक्षित है और डरने की कोई बात नहीं है. प्लेट ग्रुप में हिस्सा लेने वाली तीन टीमों मेघालय, मणिपुर और मिजोरम को इस होटल में रखा गया है. टीएनसीए अधिकारी ने पीटीआई से कहा, 'डरने की कोई बात नहीं है। खिलाड़ी और टूर्नामेंट से जुड़े अन्य लोग जो लीला पैलेस में रुके थे वे सुरक्षित हैं. उन्हें जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रखा गया है.'

    होटल में खिलाड़ी हैं सुरक्षित
    एक टीम के अधिकारी ने बताया कि होटल स्टाफ के सदस्य जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से बाहर थे और खिलाड़ियों के संपर्क में नहीं हैं. अधिकारी ने कहा, 'यह सही है कि कर्मचारी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन वे जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से बाहर थे. खिलाड़ी ठीक हैं.' होटल में रुके एक खिलाड़ी ने कहा कि वे होटल के अपने कमरों के अंदर ही हैं. खिलाड़ी ने कहा, 'अब तक चीजें ठीक हैं. हमारा परीक्षण हुआ है और हम अपने कमरों में ही हैं.'

    मुंबई की टीम ने की खाने में शिकायत
    इससे पहले मुंबई की टीम ने होटल के खाने में शिकायत की थी. बांद्रा कुर्ला के होटल में ठहरी मुंबई और दिल्ली की टीमें खाने की क्वालिटी से खुश नहीं थी, जिसके बाद वहां के चीफ शेफ के साथ बैठक की गई. रिपोर्ट के मुताबिक अब मामला सुलझा लिया गया है.

    सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का कार्यक्रम
    बता दें सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आगाज 10 जनवरी से हो रहा है. कोरोना वायरस के बाद ये भारत का पहला घरेलू टूर्नामेंट है. टूर्नामेंट का फाइनल 31 जनवरी को खेला जाएगा. इन मुकाबलों का आयोजन 6 राज्यों में किया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज