Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: इशान किशन-विराट सिंह की तूफानी पारी, रैना-दिनेश कार्तिक का भी जलवा

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: इशान किशन ने दिलाई टीम को जीत (साभार-इशान 
किशन/ इंस्टाग्राम)

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: इशान किशन ने दिलाई टीम को जीत (साभार-इशान किशन/ इंस्टाग्राम)

सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में झारखंड, बड़ौदा, यूपी, तमिलनाडु ने हासिल की जीत

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 10:57 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में भारतीय सितारों का जलवा जारी है. शनिवार के दिन इशान किशन, विराट सिंह ने जबर्दस्त अर्धशतक ठोक अपनी टीम को जीत दिलाई और सुरेश रैना ने भी यूपी की जीत में योगदान दिया. दूसरी ओर दिनेश कार्तिक ने भी अच्छी पारी खेल तमिलनाडु को एक और जीत दिलाई में अहम भूमिका अदा की. बड़ौदा ने महाराष्ट्र को एकतरफा अंदाज में 60 रनों से हराया लेकिन टीम के कप्तान केदार देवधर सिर्फ 1 रन से अपना शतक चूक गए. वो 99 रनों पर नाबाद लौटे.

एलीट ग्रुप बी के मैच में झारखंड ने ओडिशा को 54 रनों के बड़े अंतर से हराया. झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 182 रन बनाए, कप्तान इशान किशन ने अपने ही अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंदों में 60 रन बनाए. किशन ने अपनी पारी में 3 छक्के और 6 चौके लगाए. अच्छी फॉर्म में चल रहे विराट सिंह ने एक बार फिर अपना दम दिखाया और 37 गेंदों में 67 रनों की पारी खेली. विराट की पारी 10 चौके और एक छक्के से सजी थी. जवाब में ओडिशा की टीम सिर्फ 128 रनों पर सिमट गई. बाल कृष्णा ने 4 विकेट लिये और मोनू कुमार-शाहबाज नदीम को 2-2 विकेट मिले.

केदार जाधव की धीमी पारी, बड़ौदा ने मैच गंवाया
ग्रुप सी के मैच में वडोदरा ने महाराष्ट्र को 60 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. वडोदरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 158 रन बनाए, कप्तान केदार देवधर ने नाबाद 99 रनों की पारी खेली. जवाब में महाराष्ट्र 98 रनों पर ढेर हो गया. केदार जाधव 25 रन बनाकर आउट हो गए. ऋतुराज गायकवाड़ फिर फ्लॉप रहे और 1 रन बनाकर पैवेलियन लौटे.
IND VS AUS: नहीं सुधरी टीम इंडिया, रहाणे और मयंक अग्रवाल ने तोड़ा फैंस का दिल!



यूपी और तमिलनाडु की जीत
यूपी ने भी त्रिपुरा की कमजोर टीम को एकतरफा अंदाज में 9 विकेट से मात दी. 123 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही यूपी ने 14 ओवर में लक्ष्य हासिल किया. कर्म शर्मा ने सबसे ज्यादा नाबाद 68 रन बनाए और सुरेश रैना भी 36 रन पर नाबाद पैवेलियन लौटे. तमिलनाडु ने रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद को 7 विकेट से हराया. कप्तान कार्तिक ने नाबाद 40 रन बनाए. ओपनर नारायण जगदीशन ने 78 रनों की पारी खेली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज