Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: टूर्नामेंट से पहले बवाल, मुंबई के खिलाड़ियों को नहीं मिला अच्छा खाना

SMAT 2021: मुंबई की टीम को मिला खराब खाना (साभार-मुंबई इंडियंस)

SMAT 2021: मुंबई की टीम को मिला खराब खाना (साभार-मुंबई इंडियंस)

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trohpy 2021) के आगाज से पहले खिलाड़ियों ने खाने की गुणवत्ता पर सवाल खड़े किये, शेफ के साथ करनी पड़ी बैठक

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 4:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. घरेलू टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) की तैयारी करने वाली तीन टीमों के खिलाड़ियों के भोजन के गुणवत्ता के मुद्दे को मुंबई टीम प्रबंधन द्वारा होटल के शेफ के समक्ष उठाने के बाद उसमें सुधार हुआ है. दक्षिण मुंबई स्थित इस होटल में मुंबई के अलावा दिल्ली और केरल की टीमें इस राष्ट्रीय चैंपियनशिप की के लिए बायो-बबल (जैव-सुरक्षित) में पृथकवास पर है. ये तीनों टीमें ग्रुप ई में हैं. इस ग्रुप की तीन और टीमें (आंध्र प्रदेश, केरल और पुदुचेरी) बांद्रा कुर्ला परिसर में स्थित एक होटल में हैं. इस ग्रुप के सभी मैच मुंबई में खेले जाएंगे. दस जनवरी से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट से 2020-21 घरेलू सत्र का (कोविड-19 के कारण) देरी से आगाज हो रहा है.

मुंबई टीम के मैनेजर ने कहा-खाने की गुणवत्ता सुधरी

मुंबई टीम के मैनेजर अरमान मलिक ने सोमवार को पीटीआई-भाषा से बताया कि होटल शेफ के साथ बैठक करने के बाद इस मुद्दे को सुलझा लिया गया है. यह पता चला है कि खिलाड़ियों ने रविवार को परोसे गये भोजन की गुणवत्ता को लेकर चिंता व्यक्त की थी. मलिक ने कहा कि इससे न केवल मुंबई के खिलाड़ियों, बल्कि उस होटल में रह रहे दो अन्य टीमों के खिलाड़ियों को भी फायदा हुआ. एक अन्य अधिकारी ने बताया कि मुंबई के साथ दिल्ली के खिलाड़ियों ने भी इस मुद्दे को उठाया था.

11 जनवरी को पहला मैच खेलेगी मुंबई की टीम
बता दें मुंबई की टीम 11 जनवरी से अपने अभियान का आगाज करेगी. मुंबई की टीम में इस बार अर्जुन तेंदुलकर को भी जगह मिली है. टीम के कप्तान सूर्यकुमार यादव हैं और उपकप्तानी आदित्य तरे के हाथों में है.

BBL 10: आंद्रे फ्लेचर ने हैरतअंगेज कैच लपक टीम को जिताया मैच, घुटनों पर बैठकर किया डांस 

मुंबई की टीम- सूर्यकुमार यादव, आदित्य तरे, यशस्वी जायसवाल, आकर्षित गोमेल, सरफराज खान, सिद्धेश लाड, शिवम दुबे, शुभम रंजाने, सुजीत नायक, साईराज पाटिल, तुषार देशपांडे, धवल कुलकर्णी, मिनाद मांजरेकर, प्रथमेश डाके, अथर्व अंकोलेकर, शशांक अतार्डे, शम्स मुलानी, हार्दिक तमोरे, आकाश पार्कर, सुफियान शेख, अर्जुन तेंदुलकर और क्रुतिक हानागावड़ी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज