Home /News /sports /

एमएस धोनी की राह पर टी नटराजन, ऑस्ट्रेलिया में मिली कामयाबी के बाद मुंडवाया सिर

एमएस धोनी की राह पर टी नटराजन, ऑस्ट्रेलिया में मिली कामयाबी के बाद मुंडवाया सिर

टी नटराजन अब टीम इंडिया से जुड़ गए हैं तो वनडे सीरीज में उनके खेलने की पूरी संभावना है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सभी को प्रभावित किया था. (फोटो-नटराजन ट्विटर)

टी नटराजन अब टीम इंडिया से जुड़ गए हैं तो वनडे सीरीज में उनके खेलने की पूरी संभावना है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने सभी को प्रभावित किया था. (फोटो-नटराजन ट्विटर)

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी नटराजन (T Natrajan) ने तीनों फॉर्मेट में डेब्यू किया और उन्होंने शानदार गेंदबाजी कर खुद को साबित किया. नटराजन को आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया में चुना गया था.

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natrajan) ने रविवार को अपना सिर मुंडवा लिया. टी नटराजन ने तमिलनाडु के पलानी मुरुगन मंदिर में अपने बाल अर्पित किये. टी नटराजन तमिलनाडु के छोटे से गांव चिन्नपामपट्टी गांव के रहने वाले हैं और धार्मिक मान्यता के तहत उन्होंने अपना सिर मुडवा लिया. बता दें आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन के बाद नटराजन को टीम इंडिया की टी20 टीम में चुना गया था. लेकिन नटराजन ने वनडे सीरीज में डेब्यू किया और उसके बाद वो टी20 सीरीज और अंत में ब्रिसबेन टेस्ट में भी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल हुए. एक ही दौरे पर तीनों फॉर्मेट खेलने के बाद नटराजन ने भगवान को अपने बाल अर्पित किये. बता दें साल 2011 वर्ल्ड कप जीतने के बाद एमएस धोनी ने भी अपना सिर इसी तरह मुंडवा लिया था.

    नटराजन ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट की जिसपर उन्होंने लिखा, ‘अच्छा महसूस कर रहा हूं.’ बता दें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी नटराजन ने अपने डेब्यू वनडे में 2 विकेट लिये. इसके बाद उन्होंने तीन मैचों की टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा 6 विकेट चटकाए. जसप्रीत बुमराह, शमी, उमेश यादव जैसे दिग्गज गेंदबाजों के चोटिल होने के बाद नटराजन को ब्रिसबेन टेस्ट में खेलने का मौका मिला और उन्होंने पहली पारी में ही तीन विकेट चटकाए. जिसमें मार्नस लाबुशेन का विकेट भी शामिल है.

    नटराजन का हुआ था भव्य स्वागत
    बता दें टी नटराजन का वतन वापसी के बाद भव्य स्वागत हुआ था. नटराजन जब सलेम में अपने घर पहुंचे तो लोगों ने उनपर फूलों की बरसात की. टी नटराजन ने स्थानीय मीडिया से अपना अनुभव भी साझा किया. नटराजन ने बताया कि टी20 सीरीज जीतने के बाद जब कप्तान विराट कोहली ने उन्हें ट्रॉफी सौंपी तो उनकी आंखों में आंसू थे.

    यह भी पढ़ें:
    On This Day: सचिन के शतक के बावजूद पाकिस्तान से हारा भारत, फूट-फूट कर रोए थे तेंदुलकर

    टी नटराजन ने साथ ही ये भी बताया था कि उन्हें लग नहीं रहा था कि वो प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे. उन्होंने बताया कि वो टीम इंडिया के लिए खेलने की खुशी बयां नहीं कर सकते. टी नटराजन जब आईपीएल खेल रहे थे तो उनकी पत्नी ने बच्ची को जन्म दिया था लेकिन ये तेज गेंदबाज उनसे मिल नहीं पाया और सीधे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चला गया. नटराजन ने वापस लौटकर अपनी बच्ची और पत्नी से मुलाकात की. नटराजन ने बताया कि वो अपनी बेटी के जन्म से ज्यादा खुश देश के लिए खेलने पर हैं. साथ ही नटराजन ने कहा कि मेहनत कभी बेकार नहीं जाती, उसका फल जरूर मिलता है.

    Tags: Cricket news, India vs Australia, T Natarajan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर