क्रिकेट की इस टीम से जुड़ीं एक्ट्रेस सनी लियोनी, कहा-मुझे बेहद पसंद है ये...

टी-10 क्रिकेट टूर्नामें दुबई में 14 नवंबर से शुरू होगा. (फाइल फोटो)

टी-10 क्रिकेट टूर्नामें दुबई में 14 नवंबर से शुरू होगा. (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा है कि वो दिल्ली बुल्स (Delhi Bulls) के साथ जुड़कर काफी खुश हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2019, 10:07 AM IST
  • Share this:
दुबई. टी-20 क्रिकेट (T20 Cricket) के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचाने के बाद अब एक बार फिर टी-10 क्रिकेट (T10 Cricket League) दस्तक देने को तैयार है. दुबई (Dubai) में होने वाली टी-10 लीग की सभी तैयारियां पूरी हो चुकीं हैं और ये टूर्नामेंट 14 नवंबर से शुरू होगा. ऐसे में सभी फ्रेंचाइजी टीमों ने इस लीग के ल‌िए माहौल बनाने का काम शुरू कर दिया है. इसी दिशा में लीग की फ्रेंचाइजी दिल्ली बुल्स ने भी अहम कदम उठाया है. दिल्ली बुल्स (Delhi Bulls) ने टीम की जर्सी, एंथम और ब्रांड एंबेसडर का खुलासा कर दिया है.

दुबई (Dubai) में हुए एक कार्यक्रम में दिल्ली बुल्स (Delhi Bulls) ने टीम की नई जर्सी का अनावरण किया. इससे पहले ये टीम बंगाल टाइगर्स के नाम से पिछले सीजन में खेली थी. टीम ने अब खुद को नई पहचान देते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को ब्रांड एंबेसडर के तौर पर जोड़ा है. टीम की कमान इंग्लैंड को वर्ल्ड कप जिताने वाले ऑयन मॉर्गन के हाथों में सौंपी गई है. उनके अलावा टीम में पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) और अफगानिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद नबी जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हैं. इतना ही नहीं, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और युवा मोहम्मद हसनैन भी दिल्ली बुल्स के खिलाड़ियों में शुमार हैं.

sunny leone, cricket, cricket news, sports news, t10 cricket, delhi bulls, क्रिकेट, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, टी-10 क्रिकेट, सनी लियोनी, दिल्ली बुल्स
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने टी-10 क्रिकेट लीग के लिए दिल्ली बुल्स को शुभकामनाएं दीं हैं. (फाइल फोटो)




टी-10 लीग के पिछले सीजन का आयोजन शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में हुआ था. इस बार आयोजन स्‍थल बदलकर यूएई की राजधानी अबु धाबी कर दिया गया है. 14 नवंबर से शुरू होने वाली इस लीग का ये तीसरा सीजन है. इस टी-10 लीग (T10 League) में कुल आठ टीमें हिस्सा ले रहीं हैं.
दिल्ली बुल्स (Delhi Bulls) के सहमालिक रिजवान साजन (Rizwan Sajan) ने कार्यक्रम में कहा, 'मैं टीम की जर्सी और एंथम का अनावरण कर काफी रोमांचित महसूस कर रहा हूं. हमारी टीम का नाम नया है, लेकिन जुनून और जज्बा पुराना है. इसके अलावा बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) को टीम का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. उनके प्रशंसक लीग को नया स्तर देंगे.' रिजवान ने कहा कि टीम के उपकप्तान शोएब मलिक का कूल रवैया निश्चित ही टीम के काफी काम आएगा. मैं टीम को शुभकामनाएं देता हूं.

सनी लियोनी ने कहा, मुझे बेहद पसंद है टीम की जर्सी का ये रंग
इस मौके पर सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा, 'इस जुनूनी और गर्व से भरी टीम के साथ जुड़कर मैं बहुत खुश हूं. निजी रूप से मुझे टीम की जर्सी का ये रंग बेहद पसंद है. मैं अपनी टीम दिल्ली बुल्स को टी-10 लीग के लिए शुभकामनाएं देती हूं.'

बड़ा खुलासा : LIVE मैच में फिक्सिंग के लिए बुकी को ऐसे सिग्नल देता था ये क्रिकेटर

टीम इंडिया ने रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका को 14 रन से हराकर जीता इमर्जिंग एशिया कप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज