होम /न्यूज /खेल /T10 League: बांग्ला टाइगर्स के मेंटर के रूप के शामिल हुए एस श्रीसंत,शाकिब को मिली कप्तानी

T10 League: बांग्ला टाइगर्स के मेंटर के रूप के शामिल हुए एस श्रीसंत,शाकिब को मिली कप्तानी

T10 League: एस श्रीसंत होंगे बांग्ला टाइगर्स के मेंटर (twitter)

T10 League: एस श्रीसंत होंगे बांग्ला टाइगर्स के मेंटर (twitter)

T10 League: टी10 क्रिकेट लीग की शुरुआत 23 नवंबर से अबु धाबी के जायेद क्रिकेट स्टेडियम में होगी. बांग्ला टाइगर्स ने एस ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

फ्रेंचाइजी के मालिक यासीन चौधरी ने कहा कि शाकिब के आने से टीम मजबूत हो गई है.
बांग्ला टाइगर्स के मेंटर के रूप के शामिल हुए है एस श्रीसंत
डेक्कन ग्लैडिएटर ने पिछले सीजन में 56 रनों से दिल्ली बुल्स को हराकर ट्रॉफी जीती थी.

नई दिल्ली: बांग्लादेश राष्ट्रीय टीम के कप्तान शाकिब अल हसन अबू धाबी में होने वाले टी10 क्रिकेट लीग में बांग्ला टाइगर्स की कप्तानी करेंगे.साथ ही एस श्रीसंत इस टीम के मेंटर के रूप में शामिल हुए हैं. श्रीसंत 2007 टी20 वर्ल्ड कप फाइनल खेलने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे. बांग्ला टाइगर्स की टीम में वेस्टइंडीज के एल्विन लेविस, न्यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो,पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और श्रीलंका के माथिशा पथिराना जैसे कई दिग्गज शामिल है.

पिछले साल के टूर्नामेंट में बांग्ला टाइगर्स तीसरे स्थान पर आई थी. टीम ने आफताब अहमद को मुख्य कोच, रिचर्ड स्टोनियर को ट्रेनर, नजमुल आबेदीन फहीम को सहायक कोच और मेंटर नियुक्त किया है. साथ ही कुणाल मानेक को विश्लेषक के रूप में बरकरार रखा है. टीम के अधिकारियों के अनुसार नंबर वन ऑलराउंडर और बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन को टीम में शामिल करना रोमांचक है उनके आने से टीम और मजबूत हो गई है.

IND vs PAK: ‘यह किसी भी टीम को तहस-नहस कर सकते…’ पाकिस्तानी कोच की भारतीय बल्लेबाजों को चेतावनी

शाकिब से खुश बांग्ला टाइगर्स के मालिक
फ्रेंचाइजी के मालिक यासीन चौधरी ने कहा कि हम पहले दिन से ही उन्हें बांग्ला टाइगर्स में शामिल करना चाहते थे लेकिन राष्ट्रीय क्रिकेट के व्यस्त शेड्यूल के कारण हम उन्हें शामिल नहीं कर सके थे. साथ ही उन्होंने कहा कि शाकिब गतिशील, अनुभवी और भावुक खिलाड़ी है बेशक वह टीम की कमान बेहतर तरीके से संभालेंगे.

चौधरी ने आगे कहा कि हम ट्रॉफी के प्रबल दावेदार होने के आश्वस्त महसूस कर रहे है. हमने और प्रतिभा खिलाड़ियों को लेने के लिए टैलेंट हंट कैंपेन की शुरुआत की है. शाकिब के नेतृत्व में हमारा भविष्य उज्ज्वल दिखाई दे रहा है.

विराट कोहली 2282 vs रोहित शर्मा 2282; 32 महीने में बनाए बराबर रन, पर एक उम्मीद और दूसरा समझा जा रहा बोझ!

टी10 लीग में टीमें कुछ इस प्रकार है 
डेक्कन ग्लैडिएटर्स स्टार, दिल्ली बुल्स, चेन्नई ब्रेव्स, बांग्ला टाइगर्स, नॉर्दर्न वॉरियर्स और टीम अबू धाबी.
डेक्कन ग्लैडिएटर ने पिछले सीजन में 56 रनों से दिल्ली बुल्स को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी. इस सीजन की शुरुआत 23 नवंबर से जायेद क्रिकेट स्टेडियम में होगी.

Tags: Abu Dhabi T10 League, Bangladesh, S Sreesanth, Shakib Al Hasan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें