लाइव टीवी
Elec-widget

दो चौके जड़ने के बाद आउट हुआ ये खिलाड़ी, गेंदबाज ने धक्के देकर पवेलियन भेजा, देखें Video

News18Hindi
Updated: November 19, 2019, 11:57 PM IST
दो चौके जड़ने के बाद आउट हुआ ये खिलाड़ी, गेंदबाज ने धक्के देकर पवेलियन भेजा, देखें Video
मोहम्मद शहजाद को बोल्ड करने के बाद धक्का देते जदरान

टी10 लीग में मोहम्मद शहजाद (Mohammad Shahzad) ने शपूर जदरान (Shapoor Zadran) के ओवर में दो चौके जड़ दिए थे, जो गेंदबाज को पसंद नहीं आया

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2019, 11:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. लगातार पिटने के बाद जब गेंदबाज सामने वाले बल्लेबाज को पवेलियन भेजने में सफल हो जाता है तो उसका जश्न भी देखने लायक होता है. कई बार इस जश्न में कुछ गेंदबाज अधिक आक्रामक  होकर गलत व्यवहार भी कर बैठते है. अबु धाबी में खेले जा रहे टी10 लीग में भी उस समय हर कोई हैरान रह गया, जब शपूर जदरान (Shapoor Zadran) ने अफगानिस्तान के स्‍टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद (Mohammad Shahzad) को बोल्ड करने के बाद धक्के देकर पवेलियन की ओर भेजा. टी10 लीग के तीसरे सीजन में कर्नाटक टस्कर्स (Karnataka Tuskers) और डेक्क‍न ग्लेडियटर्स (Deccan Gladiators) के बीच खेले गए मुकाबले में अजीब घटना देखने को मिली.

दरअसल 10 ओवर में मैच के एक ओवर में डेक्क‍न ग्लेडियटर्स के शहजाद ने जदरान की गेंदों पर दो चौके जड़ दिए, जिसके बाद गेंदबाज जदरान ने उन्हें वापस पवेलियन भेजने का फैसला किया. जदरान की अगली गेंद पर शहजाद बड़ा शॉट लगाने की कोशिश कर रहे थे , लेकिन वह चूक गए और गेंद ने स्टंप को हिट कर दिया. इसके बाद जदरान ने निराश होकर पवेलियन लौटते अफगानिस्तान टीम के अपने ही साथी शहजाद(Mohammad Shahzad) को धक्का देते हुए वापस भेजा. हालांकि शहजाद ने इस धक्के को भी सकारात्मक रूप से लिया. उन्होंने आठ गेंदों पर तीन चौकों की  मदद से 13 रन बनाए.



अगले दिन शहजाद ने खेली ताबड़तोड़ पारी
Loading...

कर्नाटक टस्कर्स  (Karnataka Tuskers)  के दिए 111 रनों के लक्ष्यों  को ग्लेडियटर्स ने नौ गेंद पहले ही हासिल करके पांच विकेट से मुकाबला जीत लिया. कर्नाटक  की ओर से सर्वाधिक 35 रन जॉनसन चार्ल्स ने बनाए. वहीं ग्लेडियटर्स की ओर से कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने नाबाद 45 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई. हालांकि कर्नाटक के गेंदबाजों ने ग्लेडियटर्स को जमकर परेशान किया था.  एक समय ग्लेडियटर्स ने 37 रन पर ही चार विकेट गंवा ‌दिए ‌थे, लेकिन  इसके बाद पोलार्ड ने भानुका के साथ मिलकर पारी को संभाला और टीम को रोमांचक जीत दिलाई. हालांकि इसके अगले दिन मोहम्मद शहजाद ने कलंदर्स के खिलाफ 21 गेंद पर 57 रन की आक्रामक पारी खेलकर अपनी टीम डेक्क‍न ग्लेडियटर्स को  24 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

विराट कोहली की ये तस्वीर देखकर बोले वॉर्नर, मैं इस इंसान से प्यार करता हूं

पत्नी के बर्थडे पर रोमांटिक हुए एमएस धोनी, ऐसे किया साक्षी को बर्थडे विश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 7:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...