लाइव टीवी

टूर्नामेंट जीतने पर बिछड़ गए साथी को ऐसे किया याद, जमकर मनाया जश्न

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 9:16 PM IST
टूर्नामेंट जीतने पर बिछड़ गए साथी को ऐसे किया याद, जमकर मनाया जश्न
एसेक्स ने पहली बार टी20 ब्लास्ट खिताब जीता था

शनिवार को खेले गए फाइनल मैच में एसेक्स (Essex) ने वॉरसेस्टरशायर (Worcestershire) को अंतिम गेंद पर पहुंचे रोमांचक मैच में एक रन से मात देते हुए खिताब को अपने नाम कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 9:16 PM IST
  • Share this:
इंग्लैंड में चल रही टी20 ब्लास्ट (T20 Blast) के फाइनल मुकाबले में जीत हासिल करके एसेक्स (Essex) ने खिताब अपने नाम किया. एसेक्स (Essex) ने पहली बार खिताब अपने नाम किया. एसेक्स ने डर्बीशायर (Derbishayar) को सेमीफाइनल में मात देकर फाइनल में जगह बनाई थी.

एडम जंपा (Adam Zampa) ने पूरी सीरीज में टीम के कप्तान सिमरोन हार्मर (Simron Harmer) के साथ मिलकर स्पिन अटैक का प्रतिनिधित्व किया और टीम को फाइनल तक पहुंचाने में मदद की. हालांकि मार्श कप (Marsh Cup) में हिस्सा लेने के कारण वह फाइनल में नहीं खेल पाए लेकिन टीम ने सेलीब्रेशन में उन्हें शामिल कर लिया. एसेक्स ने जीत के जश्न के समय जंपा का कट आउट  लगाया जिसमें वह हल्क स्टाइल में जश्न मनाते दिख रहे थे.



शनिवार को खेले गए फाइनल मैच में एसेक्स (Essex) ने वॉरसेस्टरशायर को अंतिम गेंद पर पहुंचे रोमांचक मैच में एक रन से मात देते हुए खिताब को अपने नाम कर लिया. एसेक्स टीम के कप्तान सिमोन हार्मर (Simon Harmer) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया और मोइन अली की कप्तानी वाली वोरसेस्टरशायर को 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 145 रन पर रोक दिया.
Loading...

कप्तान मोईन अली ने 32 और रिकी वेसेल्स ने 31 रनों का बनाए, वहीं कप्तान साइमन हार्मर ने सिर्फ 16 रन देकर 3 विकेट लिए. 146 के लक्ष्य के जवाब में एसेक्स ने टॉम वेस्टली और रवि बोपारा के 36-36 और अंत में साइमन हार्मर के 18 रनों की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत मैच के आखिरी गेंद पर जीत हासिल कर ली.

भारत के खिलाफ मुकाबला हुआ रद्द, तो तीन श्रीलंकाई खिला‌ड़ियों ने की शराब पार्टी, अब मिलेगी बड़ी सजा

रोहित शर्मा की पत्नी ने युजवेंद्र चहल को फैमिली फोटो में से हटाया, सवाल उठाने पर दिया ये जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 9:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...