वॉशिंगटन क्यों कर रहे हैं 'सुंदर' प्रदर्शन, जीत के बाद रोहित शर्मा ने खोला राज़

वॉशिंगटन सुंदर ने बांग्लादेश के खिलाफ 3 विकेट लिये

आईएएनएस
Updated: March 15, 2018, 10:47 AM IST
वॉशिंगटन क्यों कर रहे हैं 'सुंदर' प्रदर्शन, जीत के बाद रोहित शर्मा ने खोला राज़
वॉशिंगटन सुंदर के कायल हुए कप्तान रोहित शर्मा, दिया बड़ा बयान
आईएएनएस
Updated: March 15, 2018, 10:47 AM IST
बांग्लादेश के खिलाफ निदास ट्रॉफी टी-20 ट्राई सीरीज के पांचवें मैच में तीन विकेट लेकर भारत को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाने वाले ऑफ स्पिन गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर की कप्तान रोहित शर्मा ने जमकर तारीफ की है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित के 89 और सुरेश रैना के 47 रनों की पारी के दम पर बांग्लादेश को 177 रनों का लक्ष्य दिया था. बांग्लादेश को इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए एक मजबूत शुरुआत की जरूरत थी जो सुदंर ने उन्हें हासिल नहीं करने दी. सुंदर ने 40 रनों तक ही बांग्लादेश के तीन विकेट चटका दिए थे.

रोहित ने मैच के बाद कहा, "वॉशिंगटन सुंदर का स्पेल शानदार था. नई गेंद से गेंदबाजी करना आसान नहीं होता. बाकी गेंदबाजों ने भी अच्छी गेंदबाजी की. वॉशिंगटन ने काफी बहादुरी से गेंदबाजी की. वो फ्लाइट देने से डरे नहीं. वो साफ तौर पर जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए. इससे मुझे राहत मिली. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भी अच्छी गेंदबाजी की थी."

रोहित ने इस मैच में फॉर्म में वापसी करते हुए 61 गेंदों में पांच चौके और पांच छक्के मारते हुए अर्धशतकीय पारी खेली. अपनी बल्लेबाजी पर रोहित ने कहा, "मेरे लिए फॉर्म में वापसी करना जरूरी था. विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं थी इसलिए मैंने अपना समय लिया. मैं जानता था कि नया बल्लेबाज आएगा तो उसे खेलने में दिक्कत होगी."

रोहित ने रैना के साथ दूसरे विकेट के लिए 102 रनों की साझेदारी की. रैना पर रोहित ने कहा, "रैना भी शानदार फॉर्म में हैं। उम्मीद है कि वो फाइनल में भी इस तरह की बल्लेबाजी करेंगे."

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया ने शान से की टी20 ट्राई सीरीज के फाइनल में एंट्री, मैच में बने ये बड़े रिकॉर्ड

 
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Sports News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर