बांग्लादेश के खिलाफ मैच में ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, रोहित शर्मा पर बड़ा फैसला संभव

कोलंबो में शाम 7 बजे शुरू होगा मैच

Anoop Dev Singh | News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 4:00 PM IST
बांग्लादेश के खिलाफ मैच में ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, रोहित शर्मा पर बड़ा फैसला संभव
टी20 ट्राई सीरीज- बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले ये होगी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन, रोहित शर्मा पर बड़ा फैसला संभव
Anoop Dev Singh | News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 4:00 PM IST
टी20 ट्राई सीरीज के पांचवें मैच में शाम 7 बजे टीम इंडिया और बांग्लादेश की भिड़ंत होने वाली है. टीम इंडिया सीरीज में 3 में से 2 मैच जीत चुकी है लेकिन फाइनल में अपनी जगह बिलकुल पक्की करने के लिए उसे ये मैच जीतना जरूरी है. ऐसे में इस मैच में टीम इंडिया मैनेजमेंट कौन सी प्लेइंग इलेवन उतारता है ये गौर करने वाली बात होगी. खबरों के मुताबिक टीम इंडिया पिछली प्लेइंग इलेवन के साथ ही मैदान पर उतरेगी, लेकिन उसमें रोहित शर्मा का बल्लेबाजी ऑर्डर बदल सकता है.

टीम इंडिया मैनेजमेंट शिखर धवन के साथ के एल राहुल को ओपनिंग पर उतार सकता है. सुरेश रैना नंबर 3 और रोहित शर्मा नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते दिख सकते हैं. रोहित शर्मा इस सीरीज में खेले तीनों मैचों में फ्लॉप रहे हैं. ऐसे में हो सकता है टीम इंडिया मैनेजमेंट उन्हें नंबर 4 पर खिलाए क्योंकि वो आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए इस नंबर पर खेलते दिखते हैं. साथ ही के एल राहुल ओपनर हैं और इस पोजिशन पर वो एक शतक भी ठोक चुके हैं.

टीम इंडिया का बल्लेबाजी ऑर्डर कुछ इस तरह हो सकता है: के एल राहुल, शिखर धवन, सुरेश रैना, रोहित शर्मा, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर और जयदेव उनादकट.

बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन क्या होगी?

बांग्लादेश भी अपनी प्लेइंग इलेवन को शायद ही बदले क्योंकि श्रीलंका के खिलाफ उसने जबर्दस्त जीत हासिल की थी. वैसे शब्बीर रहमान और तस्किन अहमद की फॉर्म जरूर चिंता का सबब है, लेकिन जीत के बाद प्लेइंग इलेवन बहुत ही कम मौकों पर बदलती दिखती है.

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन- तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, लिट्टन दास, मुश्फिकर रहीम, महमदुल्लाह, शब्बीर रहमान, मेहदी हसन, मुस्तिफिजुर रहमान, तस्किन अहमद, रुबेल हुसैन, नजमुल इस्लाम.

ये भी पढ़ें:
शमी संग शादी से पहले हसीन जहां के थे दो बच्चे- पूर्व पति का खुलासा
शमी मामले में टूटी BCCI की नींद, कहा- 'फिक्सिंग के गंभीर आरोपों की होगी जांच'

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर