होम /न्यूज /खेल /T20 Word Cup 2022: मोहम्मद शमी ने भरी टी20 विश्व कप के लिए उड़ान, फ्लाइट में बैठे तस्वीर आई सामने

T20 Word Cup 2022: मोहम्मद शमी ने भरी टी20 विश्व कप के लिए उड़ान, फ्लाइट में बैठे तस्वीर आई सामने

भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ मोहम्मद शमी - फोटो ट्विटर पेज BCCI

भारतीय टीम के खिलाड़ियों के साथ मोहम्मद शमी - फोटो ट्विटर पेज BCCI

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए उड़ान भरी है. बुधवार को ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर पिछले दिनों काफी बातें हुई. उनकी फिटनेस और टी20 विश्व कप खेलने को लेकर सारी अटकलों पर विराम लग गया है. टीम इंडिया का यह अनुभवी गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो चुका है. बुधवार शाम को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी.

ऑस्ट्रेलिया मे खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में शमी को बतौर स्टैंट बाय खिलाड़ी चुना गया है. टूर्नामेंट के शुरू होने से ठीक पहले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के चोटिल होकर बाहर होने की वजह से टीम की मुश्किलें बढ़ गई. उनकी जगह पर बतौर रिप्लेसमेंट किस गेंदबाज को रखा जाए यह सवाल सामने आया. बीसीसीआई ने अब तक किसी का नाम फाइनल नहीं किया है लेकिन जानकारी के मुताबिक शमी को भी यह मौका दिया जाना है.

आपका बता दें कि शमी का नाम घरेलू टी20 सीरीज के चुना गया था लेकिन वह इससे पहले ही कोरोना संक्रमित हो गए. इसके बाद  उनकी फिटनेस को लेकर सवाल उठने लगे. शमी ने कोरोना को मात देकर वापसी की और अब फिटनेस टेस्ट पास करके ऑस्ट्रेलिया के लिए फ्लाइट भी पकड़ ली है.

Tags: Deepak chahar, Indian Cricket Team, Jasprit Bumrah, Mohammad Shami, Mohammed siraj, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Team india

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें