• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • T20 World Cup 2021 Live Updates: AFG बनाम SCOT के बीच मुकाबला, यहां देखें टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के अपडेट्स

T20 World Cup 2021 Live Updates: AFG बनाम SCOT के बीच मुकाबला, यहां देखें टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के अपडेट्स

T20 World Cup 2021 25th October 2021 Live Updates: टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में क्या कुछ हो रहा है, यहां पढ़े पल-पल की ताज़ा खबर

  • News18Hindi
  • | October 25, 2021, 05:51 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    हाइलाइट्स

    14:53 (IST)
    इंग्‍लैंड के स्‍टार ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स को एशेज टीम में शामिल किया गया है. स्‍टोक्‍स चोट की वजह से लंबे समय से मैदान से दूर थे. दरअसल आईपीएल 2021 के दौरान अप्रैल में उनकी तर्जनी उंगली टूट गई थी, जिसके बाद उनका ऑपरेशन किया और अब वह मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं.  

    7:00 (IST)
    Hardik Pandya Fitness:पाकिस्‍तान के खिलाफ मैच के बाद हार्दिक पंड्या को स्‍कैन के लिए अस्‍पताल ले जाया गया. पंड्या चोट के चलते पाकिस्‍तान के खिलाफ फील्डिंग करने मैदान पर नहीं उतरे थे और उनकी जगह ईशान किशन मैदान पर उतरे थे. पंड्या की चोट की गंभीरता का पता नहीं चल सका है, लेकिन उन्हें एहतियातन स्कैन के लिये भेजा गया है.

    5:53 (IST)
    T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-12 चरण के अपने पहले ही मुकाबले में भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारतीय कप्तान विराट कोहली इस हार से निराश हैं,  लेकिन मैच के बाद उन्होंने साफ साफ कह दिया है कि टी20 विश्व कप की यह शुरुआत है और अभी खतरे की घंटी बजाने की जरूरत नहीं है.

    नई दिल्‍ली. विश्व कप में भारत का पाकिस्तान (India vs Pakistan in World Cup) के खिलाफ पिछले लंबे समय से चला आ रहा विजय अभियान थम गया है. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में सुपर-12 चरण के अपने पहले ही मुकाबले में भारत को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस हार से निराश हैं,  लेकिन मैच के बाद उन्होंने साफ साफ कह दिया है कि टी20 विश्व कप की यह शुरुआत है और अभी खतरे की घंटी बजाने की जरूरत नहीं है.
    भारत पाकिस्‍तान मैच में टीम इंडिया का शीर्ष क्रम फ्लॉप साबित हुआ. ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खाता भी नहीं खोल सके जबकि केएल राहुल (KL Rahul) 3 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए. सूर्यकुमार यादव भी 11 ही रन बना पाए. एक जवाब में सवाल में विराट कोहली ने कहा कि  क्या आप रोहित शर्मा को टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम से बाहर कर सकते हैं. यह जानते हुए भी कि उन्होंने पिछले मैच में हमारे लिए क्या किया है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन