Home /News /sports /

ब्रायन लारा ने इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के विजेता को पहले ही बताया था, अब पाक-ऑस्ट्रेलिया मैच की भविष्यवाणी की

ब्रायन लारा ने इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच के विजेता को पहले ही बताया था, अब पाक-ऑस्ट्रेलिया मैच की भविष्यवाणी की

ब्रायन लारा ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच को लेकर भविष्यवाणी की. (AFP)

ब्रायन लारा ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मैच को लेकर भविष्यवाणी की. (AFP)

ब्रायन लारा (Brian Lara) ने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के मुकाबले को लेकर भी सही भविष्यवाणी की थी. अब उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) के दूसरे सेमीफाइनल को लेकर भविष्यवाणी की है. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान इस टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में आमने-सामने हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज ब्रायन लारा (Brian Lara) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2021) के दूसरे सेमीफाइनल मैच के विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है. इस वैश्विक टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत होनी है जो मुकाबला दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. न्यूजीलैंड ने पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 5 विकेट से मात दी और खिताबी मुकाबले में पहली बार जगह बनाई.

    लारा ने ट्वीट किया, ‘ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान मैच, इस मुकाबले के लिए मेरा अनुमान पाकिस्तान के साथ है. ऑस्ट्रेलिया एक खतरनाक टीम है. उसके पास मजबूत लाइनअप है जो किसी भी टीम को हरा सकता है. पाकिस्तान के पास शानदार गेंदबाज और बल्लेबाज हैं जो टीम को फाइनल में पहुंचा सकते हैं.’ उन्होंने साथ ही हैशटैग में टी20 वर्ल्ड कप का भी इस्तेमाल किया.

    इसे भी देखें, न्यूजीलैंड से हारा इंग्लैंड, वसीम जाफर ने केविन पीटरसन को किया ट्रोल

    इससे पहले लारा ने न्यूजीलैंड और इंग्लैंड मैच के विजेता को लेकर भी भविष्यवाणी की थी. उन्होने पहले ही न्यूजीलैंड को जीत का दावेदार बताया था. लारा की वो भविष्यवाणी तो सही साबित हुई और न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को हराकर फाइनल में जगह बनाई.

    brian lara on t20 world cup 2021 semi final

    ब्रायन लारा ने पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया मैच को लेकर भविष्यवाणी की. उन्होंने इंग्लैंड-न्यूजीलैंड मैच को लेकर भी सही भविष्यवाणी की थी. (Twitter)

    10 नवंबर को खेले गए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट पर 166 रन बनाए. अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में न्यूजीलैंड ने इस लक्ष्य को 19 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया. न्यूजीलैंड के ओपनर डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) ने 47 गेंद पर 72 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने ही विजयी चौका जड़ा और प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए. उनके अलावा डेवॉन कॉनवे ने 38 गेंद पर 46 और जेम्स नीशम ने 11 गेंद पर 27 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली.

    Tags: Brian Lara, Cricket news, England vs new zealand, Pakistan vs australia, T20 World Cup 2021, T20 World Cup Semi-Final

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर