Home /News /sports /

Dubai and Sharjah Weather Update: जानिए BAN vs WI और PAK vs AFG मैच में मौसम मेहरबान रहेगा या नहीं

Dubai and Sharjah Weather Update: जानिए BAN vs WI और PAK vs AFG मैच में मौसम मेहरबान रहेगा या नहीं

T20 World Cup 2021 में आज BAN vs WI और PAK vs AFG के बीच मैच खेला जाएगा. जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल(AP)

T20 World Cup 2021 में आज BAN vs WI और PAK vs AFG के बीच मैच खेला जाएगा. जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल(AP)

Bangaldesh vs West Indies Sharjah, Pakistan vs Afghanistan Dubai T20 World Cup 2021, Sharjah Weather Update: टी20 विश्व कप में आज दो मैच खेले जाएंगे. दिन का पहला मुकाबला बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच शारजाह में खेला जाएगा. वहीं, दूसरा मैच देर शाम अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच दुबई में खेला जाएगा. जानिए इन दोनों मुकाबलों के दौरान कैसा रहेगा मौसम का मिजाज.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टी20 विश्व कप के 23वें मुकाबले में आज बांग्लादेश और वेस्टइंडीज शारजाह (T20 World Cup 2021 Bangaldesh vs West Indies) में भिड़ेंगे. दोनों के बीच यह मैच दोपहर 3.30 से खेला जाएगा. वहीं, दिन का दूसरा मुकाबला पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच दुबई (Pakistan vs Afghanistan) में होगा. यह मैच देर शाम 7:30 बजे से होगा. पाकिस्तान ने अपने दोनों ओपनिंग मैच जीते हैं और टीम अपने ग्रुप में टॉप पर है. जबकि अफगानिस्तान 1 जीत के साथ दूसरे स्थान पर है.वहीं, अगर बांग्लादेश और वेस्टइंडीज की बात करें तो दोनों की स्थिति एक जैसी ही है. दोनों ही टीमें सुपर-12 राउंड में पहले दो मैच हार चुकी हैं. ऐसे में दोनों के लिए सेमीफाइनल की उम्मीदें जगाए रखने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है.

    दोनों ही टीमों की सबसे बड़ी कमजोरी उनकी बल्लेबाजी है. पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 55 रन पर ढेर होने के बाद वेस्टइंडीज ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 143 रन बनाए थे. हालांकि, यह स्कोर भी जीत के लिए नाकाफी साबित हुआ. जबकि टीम में क्रिस गेल, निकोलस पूरन, लेंडल सिमंस और खुद कप्तान कायरान पोलार्ड जैसे पावर हिटर मौजूद हैं.

    बांग्लादेश के सामने वेस्टइंडीज की बड़ी चुनौती
    दूसरी ओर, बांग्लादेश को हर डिपार्टमेंट में बेहतर करना होगा. श्रीलंका के खिलाफ 171 रन का स्कोर खड़ा करने के बावजूद खराब गेंदबाजी और फील्डिंग के कारण बांग्लादेश मैच हार गया था. इंग्लैंड के खिलाफ भी बांग्लादेश की बल्लेबाजी और गेंदबाजी का यही हाल रहा और टीम सिर्फ 124 रन बना पाई और मैच गंवा बैठी थी.

    शारजाह के मौसम का हाल
    शारजाह में आज मौसम साफ रहेगा और क्रिकेट फैंस को पूरे 40 ओवर का खेल देखने को मिलेगा. दिन में हवा की रफ्तार 18-20 किमी प्रति घंटे रहेगी. हालांकि, तापमान 35 डिग्री के आस-पास रहेगा और उमस से खिलाड़ियों को परेशानी हो सकती है. जहां तक पिच के मिजाज की बात करें तो यहां रन बनाना चुनौतीपूर्ण होगा. टी20 विश्व कप में शारजाह में अब तक 5 मैच हुए हैं, जिसमें से 4 में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है.

    ICC T20 World Cup: शोएब अख्तर और टीवी एंकर की छुट्टी, लाइव शो में झगड़े के बाद PTV ने लिया एक्शन

    T20 World Cup 2021 Live Streaming: BAN vs WI और AFG vs PAK के बीच मुकाबला, जानें कब और कहां देखें मैच

    दुबई का मौसम कैसा रहेगा
    शुक्रवार का दूसरा मैच दुबई में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच देर शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस मैच में भी बारिश से खलल पड़ने की आशंका ना के बराबर है. फ्लड लाइट्स में मैच होने के कारण खिलाड़ियों को गर्मी और उमस से ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ेगा. दुबई में तापमान 23 से 33 डिग्री के आसपास रहेगा. वहीं, हवा की रफ्तार भी 20 किमी प्रति घंटा रहेगी. यहां भी टीम रन चेज करना पसंद करेगी. क्योंकि टी20 विश्व कप में अब तक यहां 4 मैच हुए हैं और चारों में ही बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है. ऐसे में टॉस जीतने वाला कप्तान पहले गेंदबाजी करना पसंद करेगा.

    Tags: Bangladesh vs West Indies, Cricket news, Pakistan cricket team, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021, Weather forecast

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर