Home /News /sports /

T20 World Cup: मोहम्मद शमी को लेकर बीसीसीआई ने दिया खास मैसेज, लिखा- आप पर गर्व है

T20 World Cup: मोहम्मद शमी को लेकर बीसीसीआई ने दिया खास मैसेज, लिखा- आप पर गर्व है

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद मोहम्मद शमी ट्रोल किए जा रहे थे. (AP)

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद मोहम्मद शमी ट्रोल किए जा रहे थे. (AP)

T20 World Cup 2021: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को बीसीसीआई का साथ मिला है. पाकिस्तान के खिलाफ (India vs Pakistan) मैच में हार के बाद वे सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे थे. इस मैच में टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी. टीम दूसरा मुकाबला 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से खेलेगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को लेकर बीसीसीआई ने खास मैसेज दिया है. टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को हार मिली थी. पाकिस्तान ने (India vs Paksitan) टीम को 10 विकेट से हराया था. इसके बाद से शमी को ट्रोल किया जा रहा था और उनके प्रदर्शन को उनके धर्म से जोड़ दिया गया था. मामले के तूल पकड़ने के बाद सभी बड़े क्रिकेटर्स ने इसकी आलोचना की थी. अब बोर्ड (BCCI) भी शमी के समर्थन में उतर आया है. टीम को (Team India) दूसरे मुकाबले में 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से भिड़ना है.

    बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी की फोटो के साथ सोशल मीडिया पर लिखा, ‘गर्व, मजबूत, ऊपर देखिए और आगे बढ़िए.’ इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, गौतम गंभीर, वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान ने भी शमी का बचाव करते हुए ट्रोलर्स की आलोचना की थी. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया का कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका था. लेकिन सिर्फ शमी फैंस के निशाने पर थे.

    बीसीसीआई का ट्वीट.

    टीम सिर्फ 151 रन बना सकी थी

    रविवार को वर्ल्ड कप में पहली बार टीम इंडिया को पाकिस्तान से (Ind vs Pak) हार मिली थी. मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 151 रन बनाए थे. विराट काेहली ने अर्धशतक जड़ा था. इसके अलावा सभी खिलाड़ी फ्लॉप रहे थे. पाकिस्तान ने लक्ष्य को 17.5 ओवर में बिना विकेट के हासिल कर लिया था. मोहम्मद शमी ने 3.5 ओवर में 43 रन दिए थे. कोई भारतीय गेंदबाज विकेट नहीं ले सका था.

    यह भी पढ़ें: T20 World Cup: क्विंटन डिकॉक नहीं खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप! भारतीय क्रिकेटर ने बताई बड़ी वजह

    यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: राहुल द्रविड़ ही बनेंगे टीम इंडिया के कोच! पूर्व कप्तान ने उठाया बड़ा कदम

    टीम इंडिया को सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला जीतना होगा. हालांकि टी20 वर्ल्ड कप में टीम कभी भी न्यूजीलैंड को नहीं हरा सकी है. ऐसे में उसे शानदार प्रदर्शन करना होगा.

    Tags: BCCI, Cricket news, IND vs PAK, India Vs Pakistan, Mohammed Shami, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021, Team india

    अगली ख़बर