Home /News /sports /

T20 World Cup: डेविड वॉर्नर कर रहे थे क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो बनने की कोशिश, वापस रखनी पड़ गई सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल, देखें Video

T20 World Cup: डेविड वॉर्नर कर रहे थे क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो बनने की कोशिश, वापस रखनी पड़ गई सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल, देखें Video

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने कुछ समय पहले एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल सामने से हटा दी थी (PC:Video Screenshot)

क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो ने कुछ समय पहले एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल सामने से हटा दी थी (PC:Video Screenshot)

T20 World Cup 2021: श्रीलंका के खिलाफ मैच जीतने के बाद ऑस्‍ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर (David Warner) प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए और उन्‍होंने क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो की तरह ही टेबल पर रखी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हटा दिया. रोनाल्‍डो ने कुछ समय पहले ऐसा किया था और सभी से पानी पीने की अपील की थी, जिससे एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी को कुछ ही देर में काफी नुकसान हो गया था

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. डेविड वॉर्नर (David Warner) की विस्‍फोटक बल्‍लेबाजी के दम पर ऑस्‍ट्रेलिया ने श्रीलंका को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के सुपर 12 के मुकाबले में 7 विकेट से मात दे दी. ऑस्‍ट्रेलिया की यह दूसरी जीत है. ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और पहले खेलते हुए श्रीलंका ने निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 154 रन बना दिए. जवाब में ऑस्‍ट्रेलिया ने 17 ओवर में ही 3 विकेट के नुकसान पर लक्ष्‍य को हासिल कर लिया.

    पिछले काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे वॉर्नर ने 42 गेंदों पर 65 रन की शानदार पारी खेली. फिंच ने 37 और स्‍टीव स्मिथ ने नाबाद 28 रन बनाए. एडम जम्‍पा प्‍लेयर ऑफ द मैच रहे. मैच के बाद विस्‍फोटक पारी खेलने वाले वॉर्नर ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हिस्‍सा लिया.

    रोनाल्‍डो के कदम से कंपनी को हुआ था भारी नुकसान
    प्रेस कॉन्‍फ्रेंस शुरू होने से पहले वॉर्नर ने पुर्तगाल के स्‍टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो जैसा करना चाहा और उन्‍होंने टेबल पर सामने रखी सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हटा दिया. कुछ समय पहले यूरो कप 2020 में एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में रोनाल्‍डो ने भी इसी कंपनी की सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हटा दिया था और पानी की बोतल को हाथ में लेकर सभी से पानी पीने ही अपील की थी. इससे सॉफ्ट ड्रिंक की कंपनी को काफी बड़ा नुकसान हो गया था.

    स्‍पॉन्‍सरशिप के चलते वॉर्नर को वापसी रखनी पड़ी बोतल
    वॉर्नर भी रोनाल्‍डो जैसा ही करने की कोशिश कर रहे थे, मगर बोलत हटाने के तुरंत बाद एक ऑफिशियल ने उन्‍हें स्‍पॉन्‍सरशिप के चलते बोतल्‍स को वापस से सामने रखने के लिए कहा.
    वॉर्नर ने ऑफिशियल्‍स की बात मानी और तुरंत टेबल पर बोतल्‍स रख दी. साथ ही कहा भी कि यदि यह रोनाल्‍डो के लिए काफी अच्‍छा है तो मेरे लिए भी है.

    T20 World Cup Analysis: टी20 वर्ल्ड कप के 50 फीसदी मुकाबले खत्म, 200 रन बनाना मुश्किल, ये हैं बड़ी बातें

    विराट कोहली की शॉट प्रैक्टिस देख ईशान किशन का मुंह रह गया खुला का खुला- Video

    वॉर्नर के लिए पिछला कुछ समय मुश्किल भरा रहा था. आईपीएल 2021 के दौरान उन्‍होंने पहले सनराइजर्स हैदराबाद की कप्‍तानी गंवा दी थी और फिर इसके बाद टीम से भी बाहर हो गए थे. इंग्‍लैंड के खिलाफ बड़े मुकाबले से पहले श्रीलंका के खिलाफ अर्धशतक से उनका आत्‍मविश्‍वास काफी बढ़ा होगा.

    Tags: Cricket news, Cristiano Ronaldo, David warner, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर