Home /News /sports /

T20 World Cup: धोनी के दर्द पर हंसने वाले रहीम को 5 साल बाद मिला उसी अंदाज में करारा जवाब

T20 World Cup: धोनी के दर्द पर हंसने वाले रहीम को 5 साल बाद मिला उसी अंदाज में करारा जवाब

टीम इंडिया की हार पर मुस्‍तफिजुर रहीम ने एमएस धोनी की फोटो शेयर की थी  (pc: afp/ Mushfiqur Rahim twitter)

टीम इंडिया की हार पर मुस्‍तफिजुर रहीम ने एमएस धोनी की फोटो शेयर की थी (pc: afp/ Mushfiqur Rahim twitter)

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) के पहले दिन बांग्‍लादेश को स्‍कॉटलैंड जैसी टीम ने हरा दिया, जिसके बाद फैंस ने 5 साल पहले एमएस धोनी (MS Dhoni) के दर्द पर हंसने वाले मुस्‍तफिजुर रहीम को उसी अंदाज में जवाब दिया

    नई दिल्‍ली. टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में बांग्‍लादेश को अपने पहले ही मुकाबले में स्‍कॉटलैंड जैसी टीम से हार का सामना करना पड़ा. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए स्‍कॉटलैंड ने बांग्‍लादेश को 141 रन का लक्ष्‍य दिया, मगर लिटन दास, सौम्‍य सरकार, शाकिब अल हसन और मुस्‍तफिजुर रहीम जैसे स्‍टार खिलाड़ियों से सजी बांग्‍लादेश को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद तो रहीम सहित बांग्‍लादेश की टीम सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर आ गई.

    फैंस ने रहीम को भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच खेले गए 2016 टी20 वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल का याद दिला दी. दरअसल 2016 टी20 वर्ल्‍ड कप में भारत को सेमीफाइनल में कैरेबियाई टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद रहीम ने उस मैच की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह खुशी है. भारत सेमीफाइनल हार गया. अब वह बहुत अच्‍छे से सो सकते हैं.

    यूजर्स ने रहीम में उस पुराने ट्वीट के स्‍क्रीनशॉट को स्‍कॉटलैंड से मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर शेयर किया. रहीम को उन्‍हीं के अंदाज में जवाब दिया. यूजर्स ने कहा कि बांग्‍लादेश शुरुआती राउंड में ही स्‍कॉटलैंड जैसी टीम से हार गई.

    टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री तलाश रहे हैं नया रोल, इन दो करियर पर है उनकी नज़र

    शाकिब अल हसन ने लसिथ मलिंगा को पीछे छोड़ा, टी20 इंटरनेशनल का बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम किया

    भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच मार्च 2016 में खेले गए टी20 वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल में एमएस धोनी की अगुआई वाली टीम इंडिया को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस हार का दर्द एमएस धोनी (MS Dhoni) के चेहरे पर साफ नजर आ रहा था. जिस तस्‍वीर को रहीम ने ट्वीट किया और अपनी खुशी जाहिर की थी.

    Tags: Cricket news, ICC T20 World Cup 2021, Ms dhoni, Mustafizur Rahman, T20 World Cup

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर