Home /News /sports /

IND vs AFG मैच को फिक्स बताने वाले पाकिस्तानी फैंस को हरभजन सिंह का जवाब-अपने खिलाड़ियों को देखो

IND vs AFG मैच को फिक्स बताने वाले पाकिस्तानी फैंस को हरभजन सिंह का जवाब-अपने खिलाड़ियों को देखो

IND vs AFG मैच को फिक्स बताने वाले पाकिस्तानी फैंस पर हरभजन सिंह भड़क गए. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए वीडियो में  खूब खरी-खोटी सुनाई. Harbhajan Singh instagram)

IND vs AFG मैच को फिक्स बताने वाले पाकिस्तानी फैंस पर हरभजन सिंह भड़क गए. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए वीडियो में खूब खरी-खोटी सुनाई. Harbhajan Singh instagram)

T20 World Cup में IND vs AFG के बीच हुए मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी. इसके बाद से पाकिस्तानी फैंस सोशल मीडिया पर इस मैच के फिक्स होने का कैंपेन चला रहे हैं. ऐसे फैंस को हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर वीडियो में कहा कि हम जीतें तो उस पर सवाल खड़े कर रहे हैं और आप जीते तो बिल्कुल पाक साफ क्रिकेट. यह जायज बात नहीं है. यह कहना कि मैच फिक्स था. किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. आप अपने खिलाड़ियों की छवि के बारे में जानते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टी20 विश्व कप (T20 World cup 2021) में 2 मैच लगातार हारने के बाद टीम इंडिया ने अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड (T20 World Cup IND vs AFG) के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की. भारतीय क्रिकेट टीम की इस जीत से फैंस काफी खुश हैं और उन्हें टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जग गई है. लेकिन सीमा पार कुछ पाकिस्तानी फैंस टीम इंडिया की जीत को पचा नहीं पा रहे हैं. कुछ पाकिस्तानी फैंस ने तो भारत-अफगानिस्तान मैच के फिक्स होने के आरोप लगाए. इस पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) आग बबूला हो गए हैं और उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए वीडियो में भारत-अफगानिस्तान मैच के फिक्स होने की बात कहने वालों को खूब खरी खोटी सुनाई.

    हरभजन ने आरोप लगाया कि कुछ पाकिस्तानी फैंस सोशल मीडिया पर यह कैंपेन चला रहे हैं कि भारत का अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच फिक्स था. उन्होंने भारतीय टीम पर लग रहे इन आरोपों की कड़ी आलोचना की. हरभजन ने कहा कि भारतीय टीम ये मैच जीत सकती थी और उसने ऐसा ही किया. इसमें फिक्सिंग जैसी कोई बात नहीं.

    पाकिस्तानी खिलाड़ियों की छवि के बारे में सब जानते हैं: हरभजन
    हरभजन ने कहा कि हम मानते हैं कि पाकिस्तान ने बहुत अच्छा क्रिकेट खेला. भारत के खिलाफ उनके खेल और जीत की हम सबने खुले दिल से तारीफ की. लेकिन अगर आप यह कहकर बदतमीजी करना शुरू कर देंगे कि आप पाक-साफ क्रिकेट खेलते हैं और अगर हम जीतें तो उस पर सवाल उठाएं. यह बात किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जा सकती. आप अपने क्रिकट खिलाड़ियों की इमेज के बारे में पहले से जानते हैं. मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं.

    आमिर पर फिर भड़के हरभजन सिंह
    भारतीय ऑफ स्पिनर का इशारा मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) की तरफ था. जिनसे हाल ही में उनकी ट्विटर पर जबरदस्त नोंकझोंक हुई थी. आमिर पर स्पॉट फिक्सिंग के कारण बैन लगा था. उन्होंने कहा कि सभी लोग जानते हैं कि पूर्व तेज गेंदबाज ने अतीत में क्या किया है? उन्होंने कहा कि मेरी और शोएब (अख्तर) की जो बात हो रही थी हो रही थी. हमारा आपस में मजाक चल रहा था. हम पहले ही ऐसा करते रहे हैं, उसमें यह आमिर बीच में कूद गया था. वह क्या है और उसका प्रदर्शन कैसा रहा है, यह बात किसी से छुपी नहीं है.


    न्यूजीलैंड अगर अफगानिस्तान से हार गया तो बहुत सारे सवाल उठेंगे, सोशल मीडिया को कोई नहीं रोक पाएगा: शोएब अख्तर

    हरभजन ने किया राशिद खान का बचाव
    भारतीय टीम के साथ ही लेग स्पिनर राशिद खान को भी अफगानिस्तान के भारत से हारने के बाद ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ा था. हरभजन ने राशिद खान का बचाव करते हुए कहा कि पाकिस्तानी फैंस को अपनी टीम की जीत का जश्न मनाना चाहिए. सिंह ने कहा कि उन्हें बिलकुल अच्छा नहीं लगा कि लोग अफगानिस्तान की भारत पर हार के बाद राशिद खान जैसे चैंपियन गेंदबाज पर आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि टी20 विश्व कप का फाइनल भारत और पाकिस्तान के बीच हो, तब पता चलेगा कि असली चैम्पियन कौन है?

    Tags: Cricket news, Harbhajan singh, IND vs AFG, India vs scotland, Mohammad amir

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर