होम /न्यूज /खेल /T20 WC: जोस बटलर की छक्के के लिए गेंद को चांद समझ बैठे शेन वॉटसन, फिर उड़ा मजाक- VIDEO

T20 WC: जोस बटलर की छक्के के लिए गेंद को चांद समझ बैठे शेन वॉटसन, फिर उड़ा मजाक- VIDEO

Ashes: जोस बटलर ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे. (PIC: AP)

Ashes: जोस बटलर ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट क्रिकेट खेलेंगे. (PIC: AP)

ENG vs AUS, T20 World Cup 2021: इंग्लैंड के सामने ऑस्ट्रेलिया ने 126 रनों का लक्ष्य था, जिसे टीम ने सिर्फ 11.4 ओवर में ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. जोस बटलर आईसीसी टी20 विश्व कप के 2021 में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ इंग्लैंड की तरफ से खेलते हुए सुपर 12 के मुकाबले में शानदार फॉर्म में नजर आए. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 200 से अधिक के स्ट्राइक रेट से नाबाद 71 रनों की तेज पारी खेली. इस मैच में जोस बटलर की इस पारी ने इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलियाई टीम पर करारी जीत दिलाने में मदद की. अपनी पारी के दौरान जोस बटलर ने मिचेल स्टार्क को 2 बड़े छक्के जड़े, जो मिड-विकेट पर गए. स्टार्क ने दोनों गेंदों को ऑफ स्टंप के ठीक बाहर फेंका था और दोनों मौकों पर बटलर ने अपने सामने के पैर को रास्ते से हटा दिया और गेंद को स्टैंड में मार दिया.

    मैच के दौरान जब गेंद के स्टैंड में जाने की फुटेज दिखाई गई, तो शेन वॉटसन ने इस फुटेज को चंद्रमा के रूप में समझ लिया, क्योंकि गेंद को जूम-इन फ्रेम में दिखाया गया था. जोस बटलर ने गेंद को काफी ऊंचाई तक पहुंचाया था. शेन वॉटसन ने जोस बटलर द्वारा आसमान में भेजी गई इस गेंद को चांद समझ लिया और कमेंट्री के दौरान बोल दिया. कमेंट्री के दौरान शेन वॉटसन ने हवा में कहा, “क्या यह अविश्वसनीय नहीं है, पृथ्वी की सुंदरता जिस पर हम रहते है.” लेकिन इसके बाद उनके साथी कॉमेंटेटर जोर से हंसने लगे और उन्होंने पूर्व ऑलराउंडर को बताया कि यह चांद नहीं, बल्कि वो गेंद हैं, जिसे जोस बटलर ने छक्के के लिए आसमान में पहुंचाया है.

    विराट-रोहित-अश्विन की बेटियों ने एक साथ मनाई हैलोवीन पार्टी, पंत-श्रेयस चाचू ने दी कैंडी

    जोस बटलर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड की ओर से शानदार पारी खेली. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बल्ले से निराशाजनक प्रदर्शन किया. कप्तान एरॉन फिंच और उनके साथी बोर्ड पर कुल 125 का स्कोर ही टांग पाए. यह बटलर की विस्फोटक पारी थी, जिसने कंगारू टीम को ध्वस्त कर दिया. जोस बटलर ने 32 गेंदों में नाबाद 71 रन बनाए. अपनी इस शानदार पारी में बटलर ने 5 चौके और 5 छक्के भी जड़े.

    जोस बटलर के अलावा जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो ने भी उपयोगी पारियां खेली. इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट शेष रहते हरा दिया. इंग्लैंड अब तक ग्रुप 2 में अंक तालिका में शीर्ष पर है. उसने अब तक खेले सभी 3 मैच जीते हैं. ऐसे में इंग्लैंड टीम ने भी सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है.

    सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी टीम के साथ मनाया बेटे इजहान का बर्थडे, लिखा- इमोशनल मैसेज

    ऑयन मॉर्गन और उनकी टीम अगली बार 1 नवंबर 2021 को एक्शन में दिखाई देगी, जब वे श्रीलंकाई पक्ष के खिलाफ मैदान में उतरेंगे. इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच मैच शारजाह क्रिकेट ग्राउंड खेला जाएगा.

    Tags: Cricket news, ENG vs AUS, Jos Buttler, Shane Watson, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें