Home /News /sports /

'पाकिस्तान खेलने को सुरक्षित देश लेकिन क्रिकेट टीम खतरनाक..' शोएब अख्तर का न्यूजीलैंड पर तंज

'पाकिस्तान खेलने को सुरक्षित देश लेकिन क्रिकेट टीम खतरनाक..' शोएब अख्तर का न्यूजीलैंड पर तंज

शोएब अख्तर ने उम्मीद जताई कि भारत और पाकिस्तान का फिर सामना टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हो. (Instagram)

शोएब अख्तर ने उम्मीद जताई कि भारत और पाकिस्तान का फिर सामना टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हो. (Instagram)

'रावलपिंडी एक्सप्रेस' से मशहूर दिग्गज पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि सभी पाकिस्तानी, भारतीय और उनके फैंस न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड को एक ई-मेल भेजें जिसमें लिखा हो- पाकिस्तान एक सुरक्षित देश है लेकिन उसकी क्रिकेट टीम से खेलना सुरक्षित नहीं है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में बेहतरीन अंदाज में आगाज किया है और अपने शुरुआती दोनों मुकाबलों में जीत की. उसने दुबई में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को 10 विकेट से हराया और फिर न्यूजीलैंड को 5 विकेट से मात दी. पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने मंगलवार को कीवी टीम पर तंज कसा. इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड टीम ने ऐन मौके पर सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पाकिस्तान दौरे को छोड़ने का फैसला किया था, जिसके बाद मेजबान देश की क्रिकेट बिरादरी दुखी और गुस्से में थी. इसके बाद इंग्लैंड ने भी अपनी द्विपक्षीय सीरीज से नाम वापस ले लिया था.

    ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ से मशहूर शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘न्यूजीलैंड को बधाई कि वे पाकिस्तान नहीं आए लेकिन मैं जानना चाहता था कि क्या आप संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में भी सुरक्षित थे? हम मैदान के भीतर सुरक्षा भेजना भूल गए क्योंकि हमें लगा कि शायद आप विदेशी सरजमीं पर भी सुरक्षित महसूस नहीं करेंगे.’

    इसे भी पढ़ें, शोएब अख्तर से LIVE शो में बाहर जाने के लिए कहा गया, अपमान के बाद दिया इस्तीफा

    उन्होंने यह भी दोहराया कि पाकिस्तान क्रिकेट खेलने के लिए एक सुरक्षित देश है और उनकी सुरक्षा व्यवस्था शीर्ष पर है. अख्तर ने आगे कहा, ‘मेरा सभी पाकिस्तानियों, भारतीयों और सभी फैंस से अनुरोध है कि कृपया न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड को एक ई-मेल भेजें कि पाकिस्तान एक सुरक्षित देश है लेकिन उसकी क्रिकेट टीम से खेलना सुरक्षित नहीं है.’

    अख्तर ने साथ ही उम्मीद जताते हुए कहा कि पाकिस्तान के अलावा भारत भी टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचे ताकि फैंस को रोमांच से भरपूर एक क्रिकेट मैच देखने को मिले. इस दिग्गज तेज गेंदबाज ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम को किसी भी तरह से हल्के में नहीं लेना चाहिए. बाबर आजम एंड कंपनी ने टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक सुपर-12 चरण के अपने दोनों मैच जीते हैं.

    Tags: Cricket news, Icc T20 world cup, PAK vs NZ, Pakistan cricket, Shoaib Akhtar, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर