होम /न्यूज /खेल /VIDEO: हाथ में बियर की बोतल, तो कोई बना कंगारू, म्यूजिक के बीट पर जमकर थिरके इंग्लिश खिलाड़ी

VIDEO: हाथ में बियर की बोतल, तो कोई बना कंगारू, म्यूजिक के बीट पर जमकर थिरके इंग्लिश खिलाड़ी

जीत के जश्न में डूबे इंग्लिश खिलाड़ी. (AP)

जीत के जश्न में डूबे इंग्लिश खिलाड़ी. (AP)

T20 World Cup 2022: खिताबी जंग में मिली जीत के बाद इंग्लिश खिलाड़ी काफी खुश नजर आए, और ड्रेसिंग रूम में जमकर म्यूजिक के ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को मिली जीत
जीत के जश्न में डूबे इंग्लिश खिलाड़ी
म्यूजिक के बीट पर थिरके इंग्लिश खिलाड़ी

नई दिल्ली. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में इंग्लैंड की टीम इतिहास रचते हुए दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप की विजेता बन गई है. फाइनल मुकाबले में इंग्लिश खिलाड़ियों के प्रदर्शन की जितनी सराहना की जाए, उतनी कम है. खिताबी जंग में मिली जीत के बाद इंग्लिश खिलाड़ी काफी खुश नजर आए, और ड्रेसिंग रूम में जमकर म्यूजिक के बीट पर थिरके. इस बीच खिलाड़ियों से लेकर कोच और स्टाफ के हाथ में बियर की बोतल दिखी. यही नहीं टीम के तेज गेंदबाज गेंदबाज मार्क वुड जीत के बाद कंगारू की तरह आवाज निकालते हुए नजर आए, और कुछ दूर तक कंगारू की तरह दौड़ लगाकर जीत का जश्न मनाया.

आईसीसी द्वारा टी20 वर्ल्ड कप के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में इंग्लैंड के खिलाड़ी रूम में जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में इंग्लैंड के लिए जुझारू अर्द्धशतकीय पारी खेलने वाले बेन स्टोक्स को बियर के बोतल के साथ म्यूजिक के बीट पर थिरके हुए देखा गया. वहीं टीम के कोच और सहायक स्टाफ भी टीम की इस साहसिक जीत में जश्न मनाते नजर आए.

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

यह भी पढ़ें- क्या शाहीन शाह अफरीदी होते तो पाकिस्तान को मिलती जीत? जानें बाबर आजम ने क्या कहा

फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के बल्लेबाज हुए फ्लॉप:

फाइनल मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम कुछ खास करिश्मा दिखाने में नाकामयाब रही, और 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर महज 137 रन ही बना सकी. टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए उतरे शान मसूद ने 28 गेंद में 135.71 की स्ट्राइक रेट से सर्वाधिक 38 रनों की पारी खेली. वहीं कैप्टन बाबर आजम ने 32 और शादाब खान ने 20 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा अन्य बल्लेबाज इंग्लिश गेंदबाजों के सामने रनों के लिए जूझते हुए नजर आए.

बेन स्टोक्स ने इंग्लैंड को दिलाई जीत:

पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने इंग्लिश बल्लेबाज भी प्रत्येक रनों के लिए जूझते हुए नजर आए. लेकिन बेन स्टोक्स टीम के लिए एक छोर पर अकेले डंटे रहे, और 49 गेंद में 52 रनों की नाबाद अर्द्धशतकीय पारी खेलकर वापस लौटे. इस बीच उनके बल्ले से पांच चौके और एक छक्का निकला. मैच के दौरान स्टोक्स ने ही टीम के लिए विजयी रन लिया.

Tags: England, Pakistan vs England, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें