होम /न्यूज /खेल /VIDEO चीनी फैन ने हिंदी में किया टीम इंडिया को चीयर, बोला- भारत माता की जय

VIDEO चीनी फैन ने हिंदी में किया टीम इंडिया को चीयर, बोला- भारत माता की जय

भारत का मुकाबला बुधवार (2 अक्टूबर) को बांग्लादेश के साथ (PIC: AP)

भारत का मुकाबला बुधवार (2 अक्टूबर) को बांग्लादेश के साथ (PIC: AP)

T20 World Cup 2022: विराट कोहली और टीम इंडिया के फैन्स की कोई सीमा नहीं है. विभिन्न जातियों और राष्ट्रों के प्रशंसक रहे ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. जहां भारत में क्रिकेट को एक धर्म की तरह माना जाता है, वहीं दुनिया भर में भारतीय क्रिकेट टीम के लाखों प्रशंसक हैं. भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम वर्तमान में चल रहे आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2022 में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया में है. दुनिया के विभिन्न कोनों से प्रशंसक ‘मेन इन ब्लू’ को चीयर करने के लिए एकत्र हुए हैं. ऐसे में चीन के एक क्रिकेट फैन का वीडियो सामने आया है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए चीयर कर रहा है. चीन का यह फैन हिंदी में टीम इंडिया के लिए चीयर कर रहा है.

जर्नलिस्ट विमल कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में चीन के इस फैन को हिंदी में टीम इंडिया के लिए चीयर करते हुए देखा जा सकता है. यह फैन वीडियो में कह रहा है, ”भारत माता की जय. मैं चीन से हूं लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम का फैन हूं मैं. मैंने हिंदी खुद से सीखी क्योंकि मुझे भारतीय संस्कृति बहुत पसंद है. मैं ऑस्ट्रेलिया के एक विश्वविद्यालय में पढ़ता हूं.”

विराट कोहली बने T20 WC के नए ‘किंग’, महेला जयवर्धने का रिकॉर्ड छूटा पीछे

सोशल मीडिया पर चीन से आए टीम इंडिया के इस फैन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. चीन से आए इस फैन ने टूर्नामेंट जीतने के लिए टीम इंडिया का समर्थन किया और यह भी खुलासा किया कि उनके पसंदीदा भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली हैं.

" isDesktop="true" id="4832539" >

भारत ने टी20 विश्व कप में अबतक 3 मैच खेले हैं, जिनमें दो में जीत हासिल की है. भारत ने पाकिस्तान और नीदरलैंड के खिलाफ जीत हासिल की थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. भारत का टूर्नामेंट में अपना चौथा मुकाबला बांग्लादेश के साथ है.

IND vs BAN: जिस गेंदबाज ने दिया था रोहित को जीवनदान, उसी ने 4 गेंद बाद किया खेल खत्म

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 12 मैच में छह विकेट पर 184 रन बनाए. भारत की तरफ से विराट कोहली ने नाबाद 64 जबकि लोकेश राहुल ने 50 रन बनाए. बांग्लादेश की तरफ से हसन महमूद ने तीन जबकि शाकिब अल हसन ने दो विकेट चटकाए.

Tags: Off The Field, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Virat Kohli

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें