होम /न्यूज /खेल /गावस्कर ने किया टीम इंडिया को सावधान, रविवार को बड़ा मैच है हार्दिक को आराम देकर हुड्डा को मौका दें

गावस्कर ने किया टीम इंडिया को सावधान, रविवार को बड़ा मैच है हार्दिक को आराम देकर हुड्डा को मौका दें

विराट कोहली के साथ पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या -Twitter page BCCI

विराट कोहली के साथ पाकिस्तान के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या -Twitter page BCCI

नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले से पहले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के चोटिल होने की खबर है, बताया जा रहा है उनको हल्की सी परे ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

टी20 विश्व कप में भारत अपना दूसरा मुकाबला नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलेगी
मैच से पहले हार्दिक पांड्या के फिटनेस को लेकर बातें की जा रही है
गावस्कर ने उनको आराम देकर दीपक हुड्डा को मौका देने की बात कही है

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप में गुरूवार को अपने दूसरे मुकाबले में खेलने उतरेगी. नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले से पहले ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के चोटिल होने की खबर है, बताया जा रहा है उनको हल्की सी परेशानी है. पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि अगर हार्दिक को जरा सी भी दिक्कत है तो फिर आराम दीजिए क्योंकि रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच बड़ा होने वाला है.

गावस्कर ने शो के दौरान कहा, देखिए अगर जो उनको जरा सी भी तकलीफ है तो फिर आराम करने देना चाहिए क्योंकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ जो साउथ अफ्रीका के खिलाफ मुकाबला है वो कहीं ज्यादा बड़ा होने वाला है. मुझ लगता है कि किसी को भी अगर जरा सी भी तकलीफ है तो उनको आराम देकर रविवार के मुकाबले के लिए तरो ताजा रखिए. लेकिन बात ये भी है कि यह टी20 का फॉर्मेट है और यहां किसी भी टीम को हल्के में नहीं लेना चाहेंगे.

देखिए अगर जो हार्दिक पांड्या नहीं है तो फिर पांचवें नंबर पर आपके लिए दिनेश कार्तिक आएंगे. अगर जो टीम ने जल्दी विकेट गंवा दिए तो फिर आपकी बल्लेबाजी कमजोर पड़ सकती है इसी वजह से मैं तो हार्दिक की जगह पर दीपक हुड्डा को देखना चाहूंगा.

अब अगर जो दीपक टीम में आते हैं फिर मुझे लगता है कि उनसे आपको पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करानी चाहिए और हार्दिक पांड्या द्वारा जितने ओवर डाले जाते उसे भी वो कर सकते हैं. अक्षर आपके लिए बाकी बचे हुए ओवर निकाल कर दे सकते हैं. ऐसे किया तो फिर हमारे 20 ओवर का कोटा पूरा हो जाएगा.

Tags: Deepak Hooda, Dinesh karthik, Hardik Pandya, Rohit sharma, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें