होम /न्यूज /खेल /ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, बोलीं- ये मैं कर लेती हूं, उसको...

ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब, बोलीं- ये मैं कर लेती हूं, उसको...

ईशा नेगी ने फैन को दिया दिल जीतने वाला जवाब (Isha Negi, Rishabh Pant- Instagram)

ईशा नेगी ने फैन को दिया दिल जीतने वाला जवाब (Isha Negi, Rishabh Pant- Instagram)

T20 World Cup 2022: ऋषभ पंत को पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई थी. दिनेश कार्तिक बतौर विकेटकीपर प ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) रविवार (23 अक्टूबर) को मेलबर्न क्रिकेट स्टेडियम (MCG) में पाकिस्तान के खिलाफ मैच (India vs Pakistan) से चूकने के बाद आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में अपनी प्रतिभा दिखाने के मौके का इंतजार कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक ऋषभ को उनके करियर के महत्वपूर्ण पड़ाव पर फॉर्म से बाहर होने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि, इस मुश्किल वक्त में ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी उनके साथ खड़ी हैं और ट्रोलर्स को करारे जवाब भी दे रही हैं.

हाल ही में ईशा नेगी ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया. अपने यूट्यूब चैनल का प्रमोशन ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी किया, लेकिन जब एक फैन ने ऋषभ को ट्रोल करने की कोशिश की तो ईशा चुप नहीं रहीं. ईशा ने ऋषभ को उनके यूट्यूब चैनल पर आने के लिए कहने के लिए एक ट्रोल को फटकार लगाई. नेगी ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल शुरू किया था और अपने वीडियो के लिए प्रशंसकों से सुझाव मांग रही थी.

T-20 WC 2022: होटल से 42 किमी दूर मिला ग्राउंड, रोहित एंड कंपनी ने प्रैक्टिस से किया इनकार

ईशा ने अपने यूट्यूब चैनल को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया. उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, ”मेरे चैनल पर पहला यूट्यूब वीडियो. अभी देखें और अगले वीडियो के लिए कमेंट सेक्शन में सुझाव दें.” जल्द ही वीडियो पर उनके प्रशंसकों की टिप्पणियों की बौछार हो गई.

View this post on Instagram

A post shared by Isha Negi (@ishanegi_)

कई लोगों में से उनके एक फैन ने ऋषभ पंत को यूट्यूब चैनल पर देखने की इच्छा जताई. फैन ने लिखा, ”हम आपके यूट्यूब चैनल पर ऋषभ पंत को चाहते हैं.” इस फैन के कमेंट का जवाब देते हुए ईशा ने दिल जीत लिया. ईशा ने लिखा, ”ये मैं कर लेती हूं, उसको टीम में फोकस करने देते हैं.”

बता दें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत ने अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की है. भारत ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से मात दी. भारत का अगला मुकाबला गुरुवार यानी 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ होना है. टीम मंगलवार को अपने पहले अभ्यास सत्र के साथ मैदान पर उतरी. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा मंगलवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में नेट सत्र के दौरान अच्छी लय में दिखे.
T20 World Cup 2022: सिडनी में खाने के मेन्यू से खुश नहीं थे भारतीय खिलाड़ी, भोजन वापस लौटाया

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में बल्लेबाजी करते हुए ‘चेसमास्टर’ विराट कोहली और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने भी एक उपयोगी नेट सत्र का आनंद लिया. अभ्यास सत्र काफी शानदार था, क्योंकि गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने अपने दूसरे टी 20 विश्व कप मैच से पहले अपने कौशल को उच्चतम स्तर तक ले जाने के लिए कड़ी मेहनत की. अपने दूसरे टी 20 विश्व कप मैच से पहले सत्र के दौरान केएल राहुल और दिनेश कार्तिक ने नेट्स में रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल का सामना किया. दिनेश कार्तिक ने कोहली के साथ थ्रो-डाउन का भी अभ्यास किया. सब कुछ मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर की निगरानी में हुआ.

Tags: Off The Field, Rishabh Pant, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें