होम /न्यूज /खेल /T20 WC 2022: ऑस्ट्रेलिया के कोच ने चोटिल खिलाड़ियों पर दिया अपडेट, कप्तान को लेकर कही बड़ी बात

T20 WC 2022: ऑस्ट्रेलिया के कोच ने चोटिल खिलाड़ियों पर दिया अपडेट, कप्तान को लेकर कही बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच आयरलैंड के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हो गए थे.  -AP

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच आयरलैंड के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हो गए थे. -AP

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया-अफगानिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया के 3 महत्वपूर्ण खिलाड़ी चोटिल हो गए ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ऑस्ट्रेलिया के कोच जार्ज बेली ने दिया अपडेट
एरॉन फिंच आयरलैंड के खिलाफ खेलते हुए चोटिल हो गए थे
कल ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला अफगानिस्तान की टीम से

नई दिल्ली: आयरलैंड के खिलाफ खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज एरॉन फिंच (Aaron Finch), टिम डेविड (Tim David)  और दिग्गज ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis)  को चोट का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद तीनों खिलाड़ियों को मैदान छोड़ना पड़ा था. अफगानिस्तान के खिलाफ शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया अपने विश्व कप का अहम मुकाबला खेलेगी. ऑस्ट्रेलिया खेमा यही चाहेगा कि यह तीनों खिलाड़ी अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध हो. ऑस्ट्रेलिया के कोच जॉर्ज बेली (George Bailey) ने इन तीनों खिलाड़ियों को लेकर अपडेट दिया है.

बेली ने श्रीलंका के खिलाफ 17 गेंदों में 50 रन जड़ने वाले घातक ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के बारे में बात करते हुए कहा कि निसंदेह वह खेलने के लिए अच्छे हैं. वहीं, उन्होंने बताया कि कप्तान एरॉन फिंच और पावर हिटर टिम के बारे में फैसला गुरुवार को ट्रेनिंग सत्र के बाद किया जाएगा.

बेली ने cricket.com.au के हवाले से कहा, ‘टिम डेविड और एरॉन को ठीक होने के लिए अतिरिक्त दिनों की आवश्यकता है. हम उनका अगले 48 घंटों तक आकलन करेंगे. हम कल प्रशिक्षण सत्र के बाद एक साथ मिलेंगे और उस पर काम करेंगे.’

VIDEO: कोहली और एडिलेड को लेकर क्यों वायरल हो रहा है महेंद्र सिंह धोनी का पुराना बयान

सोमवार को चोट लगने के बाद फिंच के फिट होने की संभावना बहुत कम लग रही है. अगर ऐसा होता है तो ऑस्ट्रेलिया के लिए परेशानी बढ़ सकती है क्योंकि फिंच इस वक्त बेहतरीन फॉर्म में हैं. अगर वह नहीं नहीं खेलेंगे, तो उनकी जगह मैथ्यू वेड को कप्तानी दी जाएगी. वेड ने आयरलैंड के खिलाफ भी कप्तानी की थी.

ऑस्ट्रेलिया को टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के लिए अफगानिस्तान से मुकाबला जीतना होगा. यदि शुक्रवार को न्यूजीलैंड आयरलैंड को हरा देता है और इंग्लैंड अगर श्रीलंका को हरा देता है तो ऑस्ट्रेलिया का सफर टूर्नामेंट में खत्म हो जाएगा. क्योंकि नेट रन रेट के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया इन दो देशों से काफी पीछे है.

Tags: Aaron Finch, Australia, Marcus Stoinis, T20 World Cup, T20 World Cup 2022

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें