Home /News /sports /

Ind Vs Pak: बाबर आज़म के पिता जीत के बाद नहीं रोक पाए अपने आंसू, Video वायरल

Ind Vs Pak: बाबर आज़म के पिता जीत के बाद नहीं रोक पाए अपने आंसू, Video वायरल

दुबई में इस मैच को देखने के लिए बाबर आज़म के पिता भी पहुंचे थे. (फोटो- सोशल मीडिया)

दुबई में इस मैच को देखने के लिए बाबर आज़म के पिता भी पहुंचे थे. (फोटो- सोशल मीडिया)

Ind Vs Pak: पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने शुरू से ही भारतीय गेंदबाजों पर दबाव बनाया. कोहली की कप्तानी में वो आक्रामकता नहीं दिखी जिसके लिए वो जाने जाते हैं.

    दुबई. टीम इंडिया के खिलाफ जीत के बाद पूरा पाकिस्तान इस वक्त जश्न में डूबा है. हर तरफ कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) की तारीफ हो रही है. उन्होंने वो कारनामा कर दिखाया जो इमरान खान जैसे बड़े कप्तान भी नहीं कर सके. न सिर्फ कप्तानी बल्कि बैटिंग के मोर्चे पर भी बाबर ने कमाल कर दिया. उन्होंने मोहम्मद रिज़वान के साथ शतकीय साझेदारी की. साथ ही उन्होंने 68 रनों की नाबाद पारी खेली. इस बीच उनके पिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां उनकी आंखों से आंसू निकल रहे हैं.

    दुबई में इस मैच को देखने के लिए बाबर आज़म के पिता भी पहुंचे थे. वीडियो में देखा जा सकता हैं कि वो स्टेडियम में बैठे हैं और चारों तरफ पाकिस्तानी फैंस ने उन्हें घेर रखा है. दर्शकों का पूरा हूजुम उन्हें बधाई दे रहा है. पिता के साथ आज़म के छोटे भाई भी मौजूद थे.

    टीम इंडिया की करारी हार
    बता दें कि भारत को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 के पहले मैच में रविवार को यहां पाकिस्तान से 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. भारत ने विश्व कप (वनडे और टी20) में 1992 के बाद इस मैच से पहले तक सभी 12 मैचों (वनडे में सात और टी20 में पांच) में जीत दर्ज की थी.

    कमाल की बैटिंग
    शाहीन शाह अफरीदी (31 रन देकर पांच) की अगुवाई में पाकिस्तानी गेंदबाजों के सामने टीम इंडिया के बल्लेबाज नहीं चले और बाद में रही सही कसर कप्तान बाबर आजम (52 गेंद पर नाबाद 68, छह चौके, दो छक्के) और मोहम्मद रिजवान (55 गेंदों पर नाबाद 79, छह चौके तीन छक्के) की पहले विकेट के लिये अटूट शतकीय साझेदारी ने पूरी कर दी.

    ये भी पढ़ें:- Ind Vs Pak: मैच के दौरान नमाज पढ़ते मोहम्मद रिज़वान का वीडियो वायरल, शोएब अख्तर बोले- जो सिर झुकाता है वो झुकता नहीं

    भारत की खराब शुरुआत
    भारत ने सिर्फ 31 के स्कोर पर तीन विकेट खो दिए थे. विराट कोहली (49 गेंदों पर 57 रन, पांच चौके, एक छक्का) ने ऋषभ पंत (30 गेंदों पर 39 रन, दो चौके, दो छक्के) के साथ चौथे विकेट के लिये 40 गेंदों पर 53 रन की साझेदारी की जिससे भारत सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाया. इसके उलट पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने शुरू से ही भारतीय गेंदबाजों पर दबाव बनाया. कोहली के गेंदबाजों से लेकर क्षेत्ररक्षण की सजावट में वह आक्रामकता नहीं दिखी जिसके कारण उन्हें दुनिया के सफल कप्तानों में गिना जाता है.

    Tags: Babar Azam, Cricket news, ICC T20 World Cup 2021, IND vs PAK, India Vs Pakistan, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर