Home /News /sports /

T20 World Cup: स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री को लेकर हुआ बड़ा फैसला, टिकटों की बिक्री शुरू

T20 World Cup: स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री को लेकर हुआ बड़ा फैसला, टिकटों की बिक्री शुरू

ICC T20 World Cup 2021: टूर्नामेंट का आगाज 17 अक्टूबर से हो रहा है. ((Sourav Ganguly/Instagram)

ICC T20 World Cup 2021: टूर्नामेंट का आगाज 17 अक्टूबर से हो रहा है. ((Sourav Ganguly/Instagram)

T20 World Cup 2021: यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप को लेकर अच्छी खबर है. टूर्नामेंट के दौरान स्टेडियम में क्षमता के 70 प्रतिशत तक दर्शकों को आने की अनुमति दी जाएगी. आईसीसी (ICC) और टूर्नामेंट की मेजबान बीसीसीआई (BCCI) को यूएई की सरकार की तरफ से इसकी मंजूरी मिल गई है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2021) को लेकर अच्छी खबर है. टूर्नामेंट के दौरान स्टेडियम में क्षमता के 70 प्रतिशत तक दर्शकों को आने की अनुमति दी जाएगी. आईसीसी (ICC) और टूर्नामेंट की मेजबान बीसीसीआई (BCCI) को यूएई की सरकार की तरफ से इसकी मंजूरी मिल गई है. वहीं, आईसीसी टी20 वर्ल्डकप के टिकट की बिक्री शुरू हो गई है. टूर्नामेंट का आगाज 17 अक्टूबर को मस्कट में होगा, जबकि फाइनल 14 नवंबर को दुबई में होगा.

    आईसीसी के एक्टिंग सीईओ जैफ अलार्डिस (Geoff Allardice) ने एक बयान में कहा कि हम ओमान और यूएई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में फैंस का स्वागत करते हुए खुश हैं. फैंस को टी20 विश्व कप देखने का मौका मिलेगा. हमारे मेजबान बीसीसीआई, अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) और ओमान क्रिकेट के साथ-साथ इन क्षेत्रों की स्थानीय सरकारों का धन्यवाद कि उन्होंने फैंस के सुरक्षित वातावरण में क्रिकेट देखने के इंतजाम को सुनिश्चित किया.

    उन्होंने आगे कहा कि इस क्षेत्र में अब तक का सबसे बड़ा खेल आयोजन होने जा रहा है. ऐसे में हम यही चाहते हैं कि इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले सभी 16 देशों के उत्साही फैंस इस खेल का मजा ले सकें. हम इस टूर्नामेंट को सबके लिए सुरक्षित बनाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. पिछले टी20 विश्व कप को पांच साल हो चुके हैं और हम दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के ओमान और यूएई में आने और टी20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का इंतजार नहीं कर सकते.

    फैंस हेल्थ प्रोटोकॉल का पालन करें: जय शाह
    इस मौके पर बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) ने कहा कि मुझे खुशी है कि टी20 विश्व कप यूएई और ओमान में प्रशंसकों के सामने खेला जाएगा. फैंस को स्टेडियम में आने की अनुमति देने के लिए यूएई और ओमान की सरकार को मैं तहे दिल से धन्यवाद देता हूं. टिकट की बिक्री शुरू हो चुकी है. मेरी सबसे अपील है कि वो सुरक्षित रहें और क्रिकेट का मजा लेने के लिए सभी तरह के हेल्थ प्रोटोकॉल का पालन करें.

    IPL 2021: कश्मीर के उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में ही फेंकी सबसे तेज गेंद, बनाया भारतीय रिकॉर्ड

    इसे भी देखें, मैक्सवेल ने शारजाह में जड़ा ऐसा छक्का कि स्टेडियम के बाहर सड़क पर गिरी गेंद- Video

    टी20 विश्व कप का पहला मैच 17 अक्टूबर को
    टी20 विश्व कप का पहला मैच 17 अक्टूबर को ओमान और पापुआ न्यू गिनी के बीच मस्कट में होगा. इसी दिन बांग्लादेश और स्कॉटलैंड भी भिड़ेंगे. वहीं, सुपर-12 का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच 23 अक्टूबर को अबु धाबी में होगा. भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को दुबई में खेलेगा.

    Tags: BCCI, Cricket news, ICC, ICC T20 World Cup 2021, T20 World Cup 2020

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर